साप्ताहिक राशिफल : किन राशियों के लिए शुभ रहेगा ये सप्ताह, जानें

साप्ताहिक राशिफल: { 9 से 15 अप्रैल } किन राशियों के लिए शुभ रहेगा ये सप्ताह, जानें

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

अपने पिता या बॉस के साथ किसी मतभेद के कारण आपकी यात्रा की योजनाएं रद्द हो सकती हैं। अपने दोस्तों और पड़ोसियों का समर्थन करें। उन्हें अभी आपकी सहायता की आवश्यकता हो सकती है। किसी क्लास या प्रशिक्षण में नामांकन की वजह से आपके कैरियर में दिलचस्प संभावनाएं होंगी। रचनात्मक दृष्टिकोण से दिन बेहरीन रहेगा। अपने प्रियजनों के साथ एक छोटी यात्रा का भी योग बन रहा हैं। अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान दें। जीवन का सबसे खूबसूरत लम्हा वही होता है जब आपका परिवार आपको दोस्त समझने लगे और आपके दोस्त आपको अपना परिवार । जरूरत है अपने अन्दर सकारात्मक सुविचार लाने की।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

अपने रोजाना के शेड्यूल से समय निकल कर भाई बहन की परेशानियों या पड़ोसियों की समस्याएँ सुलझाने के लिए समय निकालेंगे। कला, लेखन, विश्लेषण के क्षेत्र में आपका भविष्य बहुत उज्वल है इसलिए इस ओर अधिक ध्यान दें। चिंता से बचें और अपना पूरा ध्यान अपने काम की ओर लगाएँ। आप रचनात्मक दृष्टि से उच्च स्तर पर हैं और अपने बिज़नेस को बढ़ाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अब आप नए प्रोजेक्ट से जुड़ने के भी इच्छुक हैं। अपने काम की उन्नति के लिए अपने संपर्कों में वृद्धि करें और नए प्लान बनाएं। याद रखें भीड़ से कुछ अलग करने वाला ही अपनी पहचान बनाता है।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

आपका पेशेवर जीवन बेहतरीन है और आपका दृष्टिकोण पहले से कहीं अधिक व्यावहारिक है। आपने अपनी प्राथमिकता सूची पर अच्छी तरह से काम किया है और इसके साथ ही आप सभी चुनौतियों से निपटने के लिए भी तैयार हैं। प्रतिभा तभी प्राप्त की जा सकती है जब आप बड़े सपने देखते है।आप अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सब जानते है इसलिए समय,मांग और संसाधनों का सही तरीके से प्रयोग कर सकते है। दिन भौतिक रूप से संतोषजनक रहेगा लेकिन सतर्क रहें। दूसरों को सुनाने के लिऐ अपनी आवाज ऊँची मत करिऐ, बल्कि अपना व्यक्तित्व इतना ऊँचा बनाऐं कि आपको सुनने की लोग मिन्नत करें।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

अभी आप खुद को दूसरों से अलग महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप किसी नुकसान का सामना कर रहे हैं। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। सोचसमझ कर खर्च करें, धोखाधड़ी और झूठे वादों से बचें और सावधान रहें। सपने आशाजनक दृष्टिकोण दिखाते हैं इसलिए उन्हें लिखना लाभदायक हो सकता है। जीवन को नए सिरे से शुरू करने का समय आ चुका है तो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलें। नया दौर समृद्धि और भावनात्मक स्थिरता देगा। भावुक स्वभाव को बदले और विचार बांटे ताकि आपस की गलतफहमी दूर की जा सके। दुनिया आपको गिरा सकती है पर हरा तब तक नहीं सकती जब तक आप खुद हारना न चाहे।

!! कमेंट बॉक्स में “जय गणेश ” जरूर लिखे !

Comments are closed.