सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता, माँ और बड़ी बहन ने इस तरह की खुशी का इजहार

बिग बॉस सीजन 13 में सभी को विनर के नाम को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी। अब इस नाम का खुलासा हो गया है। इस बार के विनर कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला ही बने हैं। सिद्धार्थ के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही चर्चाएं चल रही थीं।
वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज़ को मात देते हुए इस बार की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बाहर आते ही सिद्धार्थ के घर वाले काफी इमोशनल होते हुए दिखाई दिए।
हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आइए हैं जिसमें सिद्धार्थ अपनी माँ और बड़ी बहन के साथ वैनिटी वैन में यहीं और थोड़े से समय के लिए ही सही अपनी फॅमिली के साथ टाइम बीता रहे हैं।
विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रॉफी के साथ ईनामी राशि मिली है। वहीं आसिम रियाज़ दूसरे नंबर पर रहे है। इस बार का पूरा शो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही चला। शो में किसी भी बड़े मामले में सिद्धार्थ का नाम सबसे पहले आता था। फिर चाहे वह प्यार का मामला हो या लड़ाई का।
सिद्धार्थ इन तस्वीरों में हाथ में बिग बॉस का ख़िताब लिए हुए हैं और उनकी माँ और बड़ी बहन भी उनके साथ तस्वीरों के लिए पोज़ दे रही हैं। तीनों नज़र आ रहे यहीं, और हो भी क्यों नहीं, ये ट्रॉफी इतने महीनो की म्हणत का फल जो है। सिद्धार्थ को हमारी तरफ से बिग बॉस का ख़िताब जीतने की ढेरों बधाइयां!

Comments are closed.