सुपर ओवर में 2 छक्के लगाकर टीम को जीताने के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बोले मैंने कभी…

मैच के बाद रोहित शर्मा ने किया खुलासा, ड्रेसिंग रूम से विराट कोहली ने कही थी यह बात

 
 

5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा टी-20 मैच हेमिल्टन में खेला गया। इस मैच में न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 179 रनों का स्कोर बनाया है। भारत की इस जीत के साथ ही भारत ने 3-0 से सीरीज भी अपने नाम कर ली है।

 
 

भारतीय टीम के उपकप्तान ने कहा कि मैंने कभी भी सुपर ओवर में बल्लेबाजी नहीं की। इस वजह से मैं नहीं जानता था कि इससे क्या अपेक्षाएं होती है। मुझे इस बारे में जानकारी नहीं थी कि पहले गेंद से मुझे सिंगल लेना है या फिर बड़े शॉट खेलने हैं। मैं सिर्फ यह चाहता था कि मैं अंत तक रहूं और गेंदबाज की गलती का इंतजार करूं मुझे बताया था कि जमकर खेलना विराट कोहली ने जिस तरह से टीम सऊदी याकर गेंदबाजी करेंगे।

 
 

रोहित ने कहा यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी और मैं वहां पर सिर्फ अंत तक रहना चाहता था और आप देख सकते हो कि मैं क्या कर सकता हूं। बल्ले के साथ मैंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लेकिन जिस तरीके से मैं आउट हो गया। उससे मैं खुश नहीं था। मैं शांतिपूर्वक बल्लेबाजी करना चाहता था। क्योंकि मैंने पहले दो मैचों में बड़े स्कोर नहीं बनाए थे। इस वजह से मैं आज के मैच के दौरान बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहता था रोहित शर्मा ने कहा हम जानते थे कि यदि हम आज के मैच को जीत जाते हैं तो हम इस सीरीज को भी अपने नाम कर लेंगे और महत्वपूर्ण मैच के दौरान महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को आगे बढ़कर बेहतर प्रदर्शन करना होता है।

Comments are closed.