सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने खोल दिया सबसे बड़ा राज, बताई चौंकाने वाली सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्मह्या मामले ने एक अगल ही मोड़ ले लिया है। इस मामले में जितने खुलासे पिछले डेढ़ महीने से नहीं हुए। उससे कहीं ज्यादा दो तीन दिनों में ही हो गए हैं। अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने भी अभिनेता को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत दिसंबर से ही कोई दवाई ले रहे थे। जो उन्होंने उससे पहले कभी नहीं ली थी।
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बेटे के निधन के डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती के ऊपर FIR दर्ज की है। इस FIR में सुशांत के पिता ने रिया के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसलके बाद लगातार कई नए- नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। जिसका उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा था।
Sushant Singh Rajput death case: Bihar Police record statement of ...
एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि सुशांत ने इससे पहले कभी ये दवाइयां नहीं ली थी।  इन दवाओं से सुशांत के हाथ और पांव लगातार कांप रहे थे।  वो काफी ज्यादा बैचेन भी रहने लगे थे।  सामी ने बताया, ‘सुशांत ने इन दवा को कभी भी पहले इस्तेमाल नहीं किया था। सुशांत ने बताया था कि वह एक या दो महीने तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे। मैंने जब उनसे मना किया तो उन्होंने कहा था कि कोर्स शुरू होने के बाद इसे बीच में खत्म नहीं कर सकता।’

Comments are closed.