सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का बड़ा खुलासा, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट पर लगाए संगीन आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को डेढ़ महीने के करीब हो चुके हैं, लेकिन उनके मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है. हाल ही में सुशांत सिंह के पिता केक सिंह (KK Singh) ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई थी. इस एफआईआर में केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) करने के लिए उकसाया, और उसके पैसे हड़प लिए. अब इस मामलें में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक पारिवारिक दोस्त जिसका नाम नीलोत्पल मृणाल (Nilotpal Mrinal) है, उन्होंने भी रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.
हाल ही में एक टीवी चैनल से बात करते हुए नीलोत्पल मृणाल ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में कई खुलासे किए हैं. इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के काम से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक के बारे में नीलोत्पल मृणाल (nilotpal mrinal) ने बात की. इतना ही नहीं बल्कि नीलोत्पल मृणाल ने कहा कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिहं राजपूत के पिता ने जो भी आरोप लगाए हैं, वो बिलकुल सही है. रिया (Rhea) के साथ-साथ नीलोत्पल ने फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर भी निशाना साधा है.
इस बारे में बात करते हुए नीलोत्पल (Nilotpal Mrinal) ने आगे कहा कि कोई भी पुलिस बिना सबूत के एफआईआर दर्ज नहीं करती है. पटना में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह (KK Singh) ने एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है, ने की मुंबई में करवाई है. ऐसे में रिया चक्रवर्ती को अब जांच के लिए पटना आना पड़ेगा. इसके अलावा सुशांत सिंह आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) केस की जांच को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करवाने की रिया के बात पर भी नीलोत्पल ने सवाल खड़े किए हैं.
नीलोत्पल ने बात करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की सीबीआई जांच करवाने की मांग रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके किया था. ऐसे में अब वो सुप्रीम कोर्ट क्यों जा रही हैं पटना पुलिस से मुंबई पुलिस को जांच ट्रांसफर करवाने के लिए. फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर भी नीलोत्पल ने कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Comments are closed.