सुशांत सिंह राजपूत के CA का बड़ा खुलासा, कहा उनके खाते से इतना बड़ा लें देन नहीं हुआ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके पिता द्वारा बिहार में FIR दर्ज कराए जाने के बाद एक के बाद एक कई मोड़ आ चुके हैं. एक तरफ जहां बिहार पुलिस पड़ताल की रफ्तार तेजी से बढ़ा रही है वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका देते हुए कहा है कि जांच दो जगहों पर क्यों हो रही है? उन्होंने माना कि वह सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रह रही थीं और साथ ही ये अपील भी की कि जांच मुंबई में ही चलने दी जाए क्योंकि बिहार में मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकेगी.
रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में कुबूल किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं. उन्होंने कहा है कि उस पर झूठे आरोप लगाए गए हैं और सुशांत की मौत के बाद उन्हें हत्या से लेकर रेप तक की धमकी मिल चुकी है. रिया ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी.
Rhea Chakraborty stole Rs 15 cr from Sushant Singh Rajput: ED to probe
सुशांत के CA ने कहा, नहीं निकाली गई कोई बड़ी रकम

सुशांत सिंह राजपूत के CA ने बातचीत में बताया है कि उनके खाते से कुछ छोटे-बड़े ट्रांजेक्शन के अलावा कोई मेजर लेनदेन नहीं किया गया है. सुशांत के सीए ने ये भी कहा है कि उनका अकाउंट में मौजूद पैसा इतना ज्यादा भी नहीं था जितना उनके परिवार ने बताया है. किसी के भी खाते में इतना बड़ा ट्रांजेक्शन नहीं किया गया है.

Comments are closed.