हॉट फिगर लेकिन फिर भी फूलों जैसी कोमल, कुछ ऐसी ही है साउथ की ये हीरोइन

आज के इस लेख मे हम आपको तमिल की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे मे बताने जा रहे हैं जोकि दिखने मे परियों जैसी खूबसूरत और गुलाब के जैसी कोमल है साथ ही इनका फ़िगर इतना ज्यादा बोल्ड और हॉट है के उनको देखकर आप उनके दीवाने हो जाओगे। तो आइए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे मे।

परियों जैसी खूबसूरत और गुलाब के जैसी कोमल है यह तमिल एक्ट्रेस, फ़िगर भी है बेहद बोल्ड

 
 

अदा शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में दिखाई देती हैं। उनका जन्म 11 मई, 1992 को हुआ था। अदा शर्मा ने स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, 2008 की हिंदी भाषा की हॉरर फिल्म ‘1920’ में एक प्रमुख भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। ‘1920’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

 
 

अदा शर्मा का जन्म एक मलयाली पलक्कड़ अय्यर परिवार में हुआ था। वह एक प्रशिक्षित कथक, सालसा, जैज़, बैले और बेली डांसर है। वह एक अच्छी जिमनास्ट भी है। अदा शर्मा को 1920 मूवी के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। बाद में उन्होंने अपनी पहली डेब्यू वेब सीरीज़ हॉलिडे रिलीज़ की।

 
 

दोस्तों आपको यह एक्ट्रेस कैसी लगती है हमे कमेंट मे जरूर बताएं और इस लेख को शेयर कर दें। अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो हमे फॉलो जरूर कर लें। धन्यवाद

 

Comments are closed.