होनी को कोई नहीं टाल सकता, 18 अक्टूबर से इन 6 राशियों के जीवन में आयेगी खुशियों की लहर

वृषभ, कर्क :- धनु राशि जातकों के करियर या पेशेवर जीवन में कुछ परेशानियों की ओर इशारा करती है। इस दौरान अपने वरिष्ठ या उच्च अधिकारियों के साथ वाद विवाद या टकराव से बचें। इस दौरान बुजुर्ग, अनुभवी और खासकर महिलाएं आपके पेशेवर जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। पारिवारिक सुख और धन में बढ़ोतरी होगी। समाज के कार्यों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे। नौकरी में प्रमोशन के योग बन सकते हैं। किसी पुरानी बीमारी से राहत मिल सकती है।

तुला, मकर :- राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगो को सफलता मिलने की सम्भावना बन रही है। आपकी खोज का आपके साथी द्वारा बहुत स्वागत होगा।आप कहीं धन निवेश करने की योजना बना सकते हैं, ऑफिस के क्षेत्र में इन्हें पदोन्नति प्राप्त हो सकती है। व्यापार में चली आ रही परेशानी दूर होगी । यदि आप एक साथ चलते हैं या कम से कम आस-पास के इलाकों में रहते हैं तो एक साथ चलना संभव नहीं है।

मेष , कन्या :- नये प्रोजेक्ट की प्राप्ति होगी। बड़ा लाभ होगा। कार्य के नये अवसर प्राप्त होंगे। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। आय में वृद्धि होगी। घर-बाहर कार्य में सामंजस्य बना रहेगा। पारिवारिक सहयोग मिलेगा। कोई बड़ा कार्य होने से प्रसन्नता रहेगी। कार्य का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी। शत्रुपक्ष से सावधान रहें। दापंत्य जीवन मधुर रहेगा। बैंक से सबंधित कार्य बिना बाधा के पूर्ण होंगे।

दोस्तों ” जय शनिदेव ” लिखकर लाइक बटन जरूर दबाये।

Comments are closed.