09 अप्रैल 2020, जानें क्या आपको मिलेगा सच्चा जीवनसाथी

प्रेम भविष्यफल : गुरुवार , 09 अप्रैल 2020, जानें क्या आपको मिलेगा सच्चा जीवनसाथी

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

यह समय प्रेमजीवन या रोमांस के लिए समस्याओं भरा हो सकता है लेकिन सपने में भी अपने और अपने स्वीटू के बीच की दूरियों को बढ़ने न दें। अगर रिश्ते में विश्वास है तो कोई भी परेशानी आप को अलग नहीं कर सकती। दोस्तों के साथ मस्ती का प्रोग्राम बनेगा। आपके लिए खुशियों भरा दिन है जहाँ आपके नए दोस्त बनेंगे और आपके प्रतिद्वंदी भी आपकी सहायता करेंगे। आपका स्वीटू और सब दोस्त आपकी मदद के लिए बिलकुल तैयार है। नए रिश्तों को लेकर आप उत्साहित है। आप अपने साथी की अपने प्रति भावनाओं को अच्छे से समझते है और उसका पूरा सम्मान भी करते है।आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति अत्यधिक आकर्षित होते हैं जिसे आप अपने लिए काफी अनुपयुक्त मानते हैं और उस व्यक्ति के प्रकार से पूरी तरह से भिन्न होते हैं जिसे आप आमतौर पर पसंद करते हैं।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

यह समय भाई, बहन के साथ अपने कनेक्शन को घनिष्ठ बनाने का है। अपनी भावनाओं को व्यक्त कर के आपके प्यार भरे जीवन को और भी सुगन्धित बना सकते हैं। दुर्घटना या किसी हानि होने की भी आशंका है। काफी समय से बचा हुआ काम आप पूरा कर लेंगे जिससे आपके सहकर्मी भी आपकी तारीफ करेंगे। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको संतुष्टि मिलेगी। अपने साथी को कुछ समय दें और अपनी भावनाओं को साफ़ साफ़ व्यक्त करें।दुर्भाग्य से प्यार ने कभी तर्क या सुविधा से नहीं सुनी। आपकी समस्या यह है कि आप अपने भ्रम में अन्य लोगों को शामिल कर रहे हैं और यह दूसरों को अनावश्यक रूप से नुकसान पहुंचा सकता है।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

अभी आप अपने रिश्तों में बदलाव लाने के बारे में सोच रहे हैं ताकि आप इसमें ताज़गी और सुख का आनंद ले सकें। हालाँकि कोई झटका,अपमान या दुःख भी आपके जीवन को प्रभावित कर सकता है लेकिन किसी अच्छी खबर के लिए तैयार हो जाएँ। अनावश्यक कामों या गतिविधियों से बचें। कुछ जाने पहचाने चहरे आपको परेशान कर सकते हे लेकिन आप खुद को संभालने में सक्षम हैं। अपने पार्टनर को खास महसूस कराने में कोई कसर न छोड़े, इसके लिए आप उसके लिए डिनर तैयार कर सकते है या कोई रोमांटिक फिल्म भी देखी जा सकती है। इससे आपको भी फायदा होगा।आपको यह महसूस करने की आवश्यकता है कि जिस व्यक्ति को आप दूसरे व्यक्ति से बचने के लिए एक बहाने के रूप में उपयोग कर रहे हैं, जिसे आप वास्तव में आकर्षित कर रहे हैं, पूरे परिदृश्य से आहत होने की संभावना है।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

दिन बेहद खास है और इस दिन को अपने पति / पत्नी या परिवार के साथ बिताएं। जीवन के हर महत्वपूर्ण निर्णय में अपने करीबी मित्र को अवश्य शामिल करें। नया बातावरण आपको नए सम्बन्ध प्रदान कर सकता हैं जिससे विवाह की भी संभावना है। पारिवारिक झगडे कष्टदायक हो सकते हैं। आप कुछ नया तलाश कर रहे हैं और आप भाग्यशाली हैं क्योंकि वो आपको अवश्य प्राप्त होगा। यह खोज आवेगों और भावनात्मक जरूरतों से जुडी हुई भी हो सकती है। जीवन में कोई समस्या है तो उसे अकेले सुलझाने की जगह अपने प्रियतम के साथ हल करें। याद रखें प्यार का मरहम हर दर्द को दूर करता है।आपके अपने विचारों और अपने स्वयं के भावनाओं को पहचानने से इंकार करने के बजाय आप अपने साथी या किसी अन्य व्यक्ति के लिए हतोत्साहित होंगे जो इस समय आपके साथ है।

” कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री ‘ राधे कृष्णा ‘ जरूर लिखे “

Comments are closed.