09 और 10 अप्रैल : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

प्रेम राशिफल 09 और 10 अप्रैल : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

किसी खास से विवाद होने से आप अकेलापन और उदास महसूस कर सकते हैं। फ़िक्र न करें, जहाँ प्यार और चिंता होती है वहां रूठना मनाना चलता रहता है। रिश्तों को पुनर्जीवित करने के लिए अच्छा समय है। दुर्घटना या चोट से बचने के लिए सावधानी से यात्रा करें। अगर आपके निजी या व्यावसायिक जीवन में किसी भी तरह का मतभेद हैं तो उससे छुटकारा पाने के लिए अच्छा दिन है। नयी चीज़ें आपको आकर्षित करेंगी और आप नए बदलावों का आंनद लेंगे।आपका पार्टनर अधिक प्यार व ध्यान की उम्मीद रखता है। आप भी अपनी मुहब्बत से उन्हें पूरी तरह से संतुष्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।हवा में एक कफ़न का सिहरन है। दृश्य में शरारत का एक हिस्सा भी जोड़ें। आपका साथी आपसे कुछ वापस ले रहा है। आप नहीं जानते कि यह क्या है और वह आपको नहीं बता रहा है।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

इस समय आप बेहद प्रसन्न हैं लेकिन अभी किसी भी तरह की प्रतिबद्धता से बचें। किसी खास को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो बुद्धिमता और कल्पना का प्रयोग करें। आपकी रचनात्मकता प्रेम के खेल को और भी मनोरंजक बना देगी बस जहाँ ज़रूरत हो वहां डिप्लोमेट बने। इस भागदौड़ भरी ज़िंदगी से आप मुक्ति पा कर अपने परिवार और जीवनसाथी के साथ रहना चाहते है। यह क्षण आराम, आनंद और उपभोग से भरे हुए हैं। आपके निस्वार्थ प्रेम, मुहब्बत और योग्यता को देख कर सब आपको सराहेंगे। अगर कोई क्यूटी आपसे फ़्लर्ट करें तो हैरान न हो, आपका कूल और चार्मिंग व्यक्तित्व है ही ऐसा।वास्तव में, आपके साथी को इसमें से एक किक लगती है। आप नहीं जानते कि कैसे प्रतिक्रिया दें और यह न जानें कि यह सकारात्मक संकेत है या परेशानी का संकेत है।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

इस समय आपका दिल आपके बस में नहीं है और आप लगातार किसी स्पेशल के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। अभी आपकी इच्छा शांति से अपनी भावनाओं का इजहार करने और चीज़ों को खास बनाने की है। बस घरेलु मामलों या माँ के स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। दिन उत्तेजक और रोमांटिक है! भावनात्मक सुख आपकी प्राथमिकता रहेगी और यह उन चीज़ों का मज़ा लेने का समय हैं जो आपके पास हैं। वैवाहिक सुख का भी योग बन रहा हैं इसलिए अपने दिल की बात का इजहार कर दें। हो सकता है कि फूलों का एक गुच्छा आपका दिन बना दे।सितारे आपको यह बताने के लिए आए हैं कि निश्चित रूप से यह चिंता का विषय नहीं है। वास्तव में, यह कुछ बहुत ही खास का वादा है।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

आप केवल अपने बारे में सोचेंगे और संचार के लिए समय निकालेंगे। कोई ज़रूरी निर्णय लेते हुए अपने जीवन साथी की सलाह अवश्य लें, साथ ही उसे यह बताना न भूलें कि आप उससे कितना प्यार करते है। साहस भरी छोटी यात्राओं का भी योग बन रहा नयी ताज़गी ले कर आया है। अपने प्यार के संबंध में नई जान भरने के लिए परफेक्ट दिन है। सिंगल लोगों को अभी कुछ इंतज़ार की ज़रूरत है। आपके इंतज़ार का फल आपको बहुत जल्दी मिलेगा। बड़ों और बच्चों के साथ कुछ देर बैठ कर आप अपने दिन को यादगार बना सकते है।चिंता करने के बजाय, इससे पहले की गई सभी योजनाओं को रद्द करें और अपने साथी को कुछ बताने के लिए प्रतीक्षा करें।

” कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री ‘ राधे कृष्णा ‘ जरूर लिखे “

Comments are closed.