भारत में होगी Oppo Reno 6 Pro 5G की एंट्री, लॉन्च से पहले लीक हुई फोन की कीमत

 भारत में Oppo Reno 6 Pro 5G और Reno 6 स्मार्टफोन कल लॉन्च होने जा रहे हैं लेकिन अफवाहों ने कंपनी की इस खास लॉन्चिंग का मजा फीका कर दिया है. एक YouTuber ने Oppo Reno 6 Pro 5G का एक अनबॉक्सिंग वीडियो पोस्ट किया है और फोन के रिटेल बॉक्स ने भारत में इसकी MRP का खुलासा किया है. यह वह अधिकतम रिटेल वैल्यू है जिसकी हम बात कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि प्राइस वैल्यू बहुत कम होने वाली है. इसके अलावा ओप्पो बैंक कार्ड पर छूट और कैशबैक मिलने की भी संभावना है.

ये दोनों फोन AMOLED डिस्प्ले, 65W फास्ट चार्जिंग और बैक पर मल्टी-कैमरा सेटअप के साथ आने वाले हैं. चूंकि यह रेनो सीरीज है, हम दोनों फोनों पर अद्भुत डिजाइन देख रहे हैं. फोन में Mediatek डाइमेंशन प्रोसेसर मिलेगा. इसमें पहला डाइमेंशन 1200 चिप के साथ आता है, जबकि दूसरे में डाइमेंशन 900 चिपसेट है. Satzomake Unbox के YouTuber के मुताबिक, Oppo Reno 6 Pro 5G के रिटेल बॉक्स की कीमत 46,990 रुपये है. यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है जो ऑरोरा कलर में आता है. हालांकि ओप्पो ने अभी तक इन कीमतों की पुष्टि नहीं की है.

ओप्पो ने पहले पुष्टि की थी कि रेनो 6 प्रो 5 जी और रेनो 6 की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगी लेकिन अगर हम कंपनी के पिछले रेनो फोन की उपलब्धता को देखें, तो लगभग हर शॉपिंग वेबसाइट और हर ऑफलाइन स्टोर पर नए फोन बेचे जाएंगे. ओप्पो शायद ही अपने फोन को किसी एक वेबसाइट के लिए एक्सक्लूसिव बनाता है. ऑरोरा कलर के अलावा, ओप्पो रेनो 6 प्रो 5G ब्लैक और ब्लू वेरिएंट में आएगा.

Oppo Reno 6 Pro 5G फुल स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 6 Pro 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिससे स्क्रॉलिंग और स्वाइपिंग लुक स्मूथ हो जाता है. यह अंदर मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर का उपयोग करता है, जो Realme X7 Max 5G को भी पावर देता है. फोन में 12GB तक रैम है और यह 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है. फोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जिसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिंग कैमरा और पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. सेल्फी के लिए पंच-होल के अंदर 32 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में 4500mAh की बैटरी है जो 65W तक चार्ज होती है.