India-W vs England-W, 3rd T20I Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच?

 भारत और इंग्लैंड (India Women vs England Women) की महिला टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा. इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम (Indian Women Cricket Team) का ये आखिरी मुकाबला भी होगा. इसके बाद भारतीय टीम देश वापस लौट आएगी. इस दौरे पर भारतीय टीम ने टेस्ट मैच ड्रॉ करवाया, तो वनडे सीरीज में उसे 2-1 से हार झेलनी पड़ी. अब उसके पास मौका है कि टी20 सीरीज जीतकर अच्छी स्थिति में इस दौरे को खत्म करे. तीन मैचों की ये सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. इंग्लैंड ने सीरीज का पहला मैच डकवर्थ-लुइस नियम से जीता था, जबकि दूसरे मैच में भारत ने 8 रनों से रोमांचक जीत हासिल की थी.

अब सबकी नजरें इस आखिरी मुकाबले पर हैं, जो सीरीज की किस्मत तय करेगा. भारतीय टीम ने पिछले मैच में 15 साल बाद इंग्लैंड को उसके घर में किसी टी20 मुकाबले में हराया था. इससे पहले 2006 में भारत को जीत मिली थी. ऐसे में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम का उत्साह और आत्मविश्वास पहले से ज्यादा बढ़ा हुआ होगा. साथ ही स्मृति मांधना और शेफाली वर्मा अच्छी बैटिंग कर रहे हैं, जबकि कप्तान हरमनप्रीत भी लय हासिल करती दिख रही हैं. भारतीय स्पिनरों का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है. ऐसे में ये मुकाबला भी करीबी होने की उम्मीद है.

IND-W vs ENG-W 3rd T20I: Where to watch Live and Online?

कहां खेला जाएगा भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीमों के बीच तीसरा टी20 मैच ?

भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीमों के बीच तीसरा टी20 मैच बुधवार 14 जुलाई को चेम्सफर्ड के काउंटी ग्राउंड में खेला जाएगा.

कब शुरू होगा भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच?

भारत और इंग्‍लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टी20 मैच भारतीय समयानुसार रात 11:00 बजे शुरू होगा. मुकाबले का टॉस रात 10.30 बजे होगा.

कहां होगा भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीम के बीच तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण?

भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीमों के बीच तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण सोनी स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच की Live Streaming कैसे देख सकते हैं?

भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीमों के बीच तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव वेबसाइट और ऐप पर देखी जा सकती है..