VIDEO : शनाया कपूर का बेली डांस देख दोस्त हुए हैरान, बिग बी की नातिन नव्या बोलीं- ये देखकर मेरे पेट में दर्द हो गया

 अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था. इसके बाद से शनाया अपने फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ साझा कर रही हैं. इस बीच शनाया ने अपने बेली डांस के प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. उनके इस शानदार डांस वीडियो से उनकी दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) काफी प्रभावित हुई हैं.

वीडियो में शनाया सेलिब्रिटी बेली डांसर ट्रेनर संजना मुतरेजा से बेली डांस सीखती नजर आ रही हैं. शनाया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “हम कोरियोग्राफी कैसे सीखते हैं. हैश टैग प्रैक्टिस सैशन विद द बेस्ट संजना मुतरेजा.”

नव्या नवेली नंंदा ने किया मजेदार कमेंट

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महीप और संजय कपूर की बेटी शनाया भूरे रंग के स्पेगेटी टॉप और कम्फर्टेबल लोअर्स में सहजता से डांस कर रही हैं. उनके वीडियो क्लिप को दोस्तों और परिवार से काफी सराहना मिली है. शनाया की करीबी दोस्त और अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली ने लिखा, “यह देखकर मेरे पेट में दर्द हो गया.” वहीं अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.

वहीं, सोहेल खान की पत्नी और महीप कपूर की खास दोस्त सीमा खान ने भी सकारात्मक तौर पर लिखा, “हां बेबी.” इसके साथ ही उनके पिता संजय कपूर ने भी दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट करके बेटी का हौसला बढ़ाया. शनाया के करीबी लोगों के अलावा उनके फैंस ने भी उनके बेली डांस की खूब तारीफ की है.

यहां देखें शनाया कपूर का बेली डांस वीडियो

आपको बता दें कि शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस साल के शुरुआत में करण जौहर ने यह घोषणा की थी कि वह शनाया को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले लॉन्च करने जा रहे हैं. उन्होंने बताया था कि वह जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. फिलहाल, इस फिल्म से जुड़ी डिटेल अभी तक सार्वजनिक नहीं की गई है. वहीं, शनाया भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी उत्साहित हैं. करण जौहर की घोषणा के बाद शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था- अपनी पहली फिल्म के लिए उत्साहित हूं. धर्मा मूवीज के जरिए इस जुलाई में शुरुआत होगी. यह देखने का इंतजार नहीं कर सकती कि हम जो ला रहे हैं उस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी.