डेविड वॉर्नर ने अक्षय कुमार के स्टाइल की ‘हेरा-फेरी’ की, राशिद खान भी हंसी नहीं रोक पाए

 नई दिल्ली. डेविड वॉर्नर (David Warner) क्रिकेट मैदान पर रहें या न रहें. लेकिन वो चर्चाओं में अक्सर बने रहते हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. जो लोग वॉर्नर को फॉलो करते हैं, उन्हें पता है कि वो बॉलीवुड के कितने बड़े फैन हैं. वो अक्सर बॉलीवुड सितारों के साथ अपनी मॉर्फ्ड तस्वीरें या वीडियो शेयर करते हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वॉर्नर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के स्टाइल को कॉपी करते नजर आ रहे हैं.


वॉर्नर अपने नए पोस्ट में कॉमेडी फिल्म फिर हेरा फेरी (Phir Hera Pheri) में अक्षय़ कुमार के पोज को कॉपी करते दिखे. वॉर्नर ने फैंस से भी पूछा कि क्या उन्होंने अक्षय से बेहतर पोज दिया है. वॉर्नर के इस पोस्ट को देखने के बाद अफगानिस्तान और उनकी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और वॉर्नर के मजे लिए. वॉर्नर ने भी राशिद के कमेंट पर लिखा कि तुम मुझ पर हंस क्यों रहे हो?.


वॉर्नर को SRH की कप्तानी से हटाया गया था
बता दें कि वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम के 6 अन्य खिलाड़ियों के साथ वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था. इसी वजह से मैदान पर उनकी वापसी कब होगी, इसकी तारीख तय नहीं है. अगर सब ठीक रहा तो वो सितंबर में आईपीएल 2021(IPL 2021) के बाकी बचे सीजन में नजर आ सकते हैं. हालांकि, उनके लिए ये आसान नहीं होगा. क्योंकि लीग के स्थगित होने से पहले खराब प्रदर्शन की वजह से वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था.

इतना ही नहीं, उन्हें प्लेइंग-11 से भी बाहर बैठना पड़ा था. उनकी जगह केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी गई थी. ऐसे में अगर वो दोबारा प्लेइंग-11 का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें खुद को साबित करना होगा.

 


वॉर्नर की कप्तानी में ही सनराइजर्स ने आईपीएल जीता था
वॉर्नर ने आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले हैदराबाद के लिए 6 मैच में 193 रन बनाए थे. उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए थे. हालांकि, उनकी कप्तानी में टीम आईपीएल 2021 के पहले 6 मैच में से पांच हार गई थी. वॉर्नर की कप्तानी में ही हैदराबाद ने 2016 में इकलौता आईपीएल खिताब जीता था.