कपिल देव ने फिर उठाया बल्ला, वर्ल्ड चैंपियन कप्तान को देख सब हैरान, Video वायरल

 नई दिल्ली. साल 1983 में भारत को पहली बार वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) एक बार क्रिकेटर के तौर पर नजर आ रहे हैं. कपिल देव ने एक बार फिर हाथ में बल्ला थामा और हेलमेट, ग्लव्ज पहनकर वो क्रिकेट की पिच पर खड़े हो गए. दरअसल कपिल देव एक ऐड (Kapil Dev Video) में एक बार फिर क्रिकेटर के अवतार में नजर आए. निसान इंडिया के ऐड में कपिल देव देश के लोगों को कोरोना वायरस से बचने का तरीका समझा रहे हैं. कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए कपिल देव का जो लुक सामने आया है वो सच में कमाल है और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐड के दौरान कपिल देव ने दाढ़ी-मूंछ बढ़ा रखी है और साथ ही उन्होंने अपने बाल पीछे की ओर बांधे हुए हैं.


कपिल देव इस ऐड (Kapil Dev Nissan Ad Video) में बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी में कई खतरनाक बाउंसरों का सामना किया लेकिन कोरोना सबसे खतरनाक है और सब इसका सामना कर रहे हैं. कोरोना ऐड में कह रहे हैं, ‘जिंदगी में कई खतरनाक बाउंसर का सामना किया लेकिन कोरोना सबसे खतरनाक है. हम सब इसका सामना कर रहे हैं. जब मैं बल्लेबाजी के लिए उतरता हूं तो मैं हेलमेट पहनता हूं ताकि मुझे कोई चोट ना लगे. बिलकुल वैसे ही ये मास्क आपको कोरोना वायरस से बचाता है. हेलमेट पहनने के साथ ही मैं पूरे विश्वास के साथ गेंद को बाउंड्री के बाहर मार सकता हूं. अपना मास्क पहनिये और कोरोना वायरस को देश से नहीं दुनिया की बाउंड्री से बाहर फेंक डालिए.’





यशपाल शर्मा की मौत से लगा कपिल देव को झटका
बता दें मंगलवार को पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन से कपिल देव को बड़ा झटका है. कपिल देव ये दुखद खबर सुनकर रो पड़े थे. यशपाल शर्मा भी 1983 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे और भारत को वर्ल्ड कप जिताने में उनकी बेहद अहम भूमिका थी. कपिल देव लाइव शो के दौरान ही यशपाल शर्मा को याद कर रोने लगे. कपिल देव ने कहा कि वो यशपाल के निधन की खबर को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने शो के दौरान कहा, ‘आई लव यू यश…. शानदार पारी खेली.