जानिए कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर बेहोश हो गई थीं Kareena Kapoor Khan, अपनी नई किताब में किया जिक्र

 बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपनी नई किताब को लॉन्च किया है. एक्ट्रेस की इस किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल (Pregnancy Bible) है. इस किताब में करीना कपूर खान ने अपन प्रेग्नेंसी के अनुभवों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फरवरी के महीने में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है. इस किताब में एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी के कुछ अनुभव को शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो एक बार सेट पर बेहोश भी हो गई थीं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं, जहां उनके साथ ये घटना हुई.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने अपनी इस किताब में लिखा है कि लोगों को लगता है कि एक अभिनेत्री की जिंदगी बहुत ही ज्यादा ग्लैमर से भरी होती है. लेकिन एक्ट्रेस का मानना है कि ऐसा कुछ नहीं है. किताब के अंदर एक्ट्रेस ने लिखा है कि ये बात गलत नहीं है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को ग्लैमर से भरपूर दिखाने की कोशिश नहीं कि, उन्होंने ऐसा किया था लेकिन उसका कोई फायदा उनको नहीं मिला. एक्ट्रेस ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनका वजन भी बहुत बढ़ गया था. जहां उन्हें प्रेग्नेंसी स्पॉट भी खूब आए थे. वो हर शाम पांच बजे सो जाया करती थीं. लेकिन एक रोज एक फोटोशूट के दौरान वो अचानक ही सेट पर बेहोश हो गईं.

एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि वो ये सब कभी किसी से शेयर नहीं करेंगी. जिस वजह से उन्होंने अपनी इस नई किताब में हर उस बात का जिक्र किया है जो उनके साथ प्रेग्नेंसी के दौरान हुई. वहीं एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने जेह के पैदा होने से कुछ महीनों पहले तक जम कर काम किया था. हाल ही में करीना और सैफ के दूसरे बेटे का नाम सामने आया है. करीना ने जेह की किसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया था. लेकिन इस किताब में उन्होंने एक तस्वीर साझा की है जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

करीना कपूर खान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

एक्ट्रेस की किताब रिलीज होने के बाद उनपर धार्मिक भावनाएं आहात करने का आरोप भी लगा है. एक्ट्रेस की इस किताब का नाम है प्रेग्नेंसी बाइबल है. जिस वजह से ईसाई धर्म के समूह का गुस्सा फूटा है. अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने पुस्तक को लेकर शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. देखना होगा इस मामले में आगे क्या मोड़ आता है.