Throwback : देखें वीडियो जब सुशांत सिंह राजपूत गए थे दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, पुराने दिनों को याद कर हो गए थे इमोशनल

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं मगर उन्हें कोई भूल नहीं पाया है. इस गम से बाहर आना उनके फैंस के लिए बहुत मुश्किल है. सुशांत को याद करके उनके फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जो तुरंत वायरल हो जाती हैं. सुशांत एक्टर बनने के बाद एक बार अपने इंजीनियरिंग कॉलेज गए थे जहां की वीडियो वायरल हो रही है.

सुशांत इंजीनियरिंग करना चाहते थे. उनकी ऑल इंडियी इंजीनियरिंग एंटरेंस एग्जाम में 7 रैंक आई थी. जिसके बाद उन्होंने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एडमिशन लिया था. मगर एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने के लिए सुशांत ने अपना कॉलेज बीच में ही छोड़ दिया था.

एक्टर बनने के बाद गए थे कॉलेज

एक्टर बनने के बाद सुशांत अपने कॉलेज दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग गए थे जहां कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. सुशांत को कॉलेज के स्टूडेंट देखकर इमोशनल हो गए थे. वह उन्हें गले मिलकर रोने लगे थे. इस दौरान सुशांत भी इमोशनल हो गए थे. इतना ही नहीं सुशांत अपनी क्लास में भी गए थे.

यहां देखिए सुशांत का वायरल वीडियो

वीडियो में सुशांत अपने कॉलेज के हर हिस्से में जाकर पुरानी यादें ताजा करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कैंटीन में जाकर खाना भी खाया. कॉलेज में एक बार दोबारा आकर सुशांत बेहद खुश हो गए थे. उनकी खुशी उनके चेहरे से पता चल रही थी.

हॉस्टल से निकाल दिया गया था बाहर

सुशांत ने द कपिल शर्मा सो में बताया था कि वह एक अच्छे स्टूडेंट थे मगर कॉलेज के पहले सेमेस्टर में ही उन्हें हॉस्टल ने निकाल दिया गया था. सुशांत ने बताया था कि हमारे हॉस्टल में 7 बजे के बाद एंट्री नहीं कर सकते थे जिसकी वजह से मैं हॉस्टल में नहीं जा पाता था.

आपको बता दें सुशांत बीते साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के केस की जांच अभी भी सीबीआई कर रही है. सुशांत के फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर न्याय की मांग करते रहते हैं. वह चाहते हैं कि इस केस की जांच जल्द से जल्द पूरी हो जाए. सुशांत केस में ड्रग्स एंगल भी सामने आया था जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स से एनसीबी ने पूछताछ की थी.