18 अक्टूबर का समय बदलेगा इन राशियों की किस्मत होगा बड़ा बदलाव देखिए

मकर=कुंडली इसे एक सकारात्मक दिन के रूप में पेश करने के लिए प्रेरित करती है, आपका प्रेम जीवन पुरस्कारों को इकट्ठा करेगा यदि आप विश्वास की छलांग लेने के लिए पर्याप्त आश्वस्त होंगे। अपने व्यक्तिगत और प्रेम संबंधों में अधिक शामिल हों, मौका देने के लिए कुछ भी न छोड़ें और आपको फसल लेना चाहिए दिन के अंत में लाभ। आप को मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है। तथ्यों का निरपराध विरूपीकरण व्यक्तिगत संबंधों में अविश्वास और आघात की स्तिथि पैदा कर सकता है। अच्छे परिणामओं के लिए ‘प्रवाह के साथ’ काम करने का रवैया अपनाएं।आज आप चीजों को अपने नियंत्रण से बाहर पाएंगें और बाधायें आपके अच्छे प्रदर्शन में अवरोध पैदा करेंगीं।
credit: third party image referenceतुला=आपकी कुंडली के अनुसार आज ट्रांसफ़ॉर्मेशन की संभावना है, ऐसे विकास जो आपके वित्त के संदर्भ में सबसे अधिक रचनात्मक हैं। आपके व्यवसाय या नौकरी में शानदार वृद्धि की उम्मीद नहीं है, स्थिर और लंबी अवधि में अचानक और असंबद्ध विकास से बेहतर है। आज आप बहुत व्यस्त रहेंगें । अचानक उत्पन्न अप्रत्याशित व्यय वित्तीय परेशानी दे सकते है।आप को जलजनित रोग होने की संभावना अधिक है इसलिये तरल पदार्थ पीते समय विशेष एहतियात बरतना होगा। आप सुनिश्चित करें कि केवल उबला हुआ और साफ पानी पियेंगें यदि संभव हो, तो फिलहाल के लिये अपनी यात्रायें टाल दें; वे हानिकारक या निरर्थक साबित होंगीं।
कन्या=आपको छोटी-छोटी चीजों पर अधिक ध्यान देना होगा, कोशिश करनी चाहिए और फिजूलखर्ची करनी चाहिए, स्वास्थ्यवर्धक खाना चाहिए ताकि आपकी इम्युनिटी किसी भी चुनौती से निपट सके। आज अपने कोर्स में रखी जाने वाली किसी भी बाधा के सभी पहलुओं को जानने की कोशिश करें अधिक जानकारी इकट्ठा करें और समझदारी से निर्णय लें यह समय आपके पक्ष में नहीं है; अतएव, भाग्य पर निर्भर न रहें। परंतु अपने प्रयास जारी रखें जिससे आप को बाद में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं ।आज आप बहुत निराशावादी होंगें और अप्रत्याशित उपेक्षाएं रखेंगें । प्रियजनों के साथ अति संवेदनशील होने की कोशिश ना करें। दूसरों के विषय में निर्णायक ना बनें ।

Comments are closed.