सिर्फ 1.70 लाख रुपए में मिल रही है हुंडई i10, गाड़ी में कुछ भी कमी आने पर पूरे पैसे वापस

 सेकेंड हैंड कार मार्केट का क्रेज भारत में काफी ज्यादा है. आज कल कई ऐसी गा़ड़ियां हैं जो कम कीमत पर आती हैं लेकिन इन सबके बीच लोग अभी भी सेकेंड हैंड कार के दीवाने हैं. कोरोना महामारी में लोगों को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. ऐसे में सब सुरक्षित तरीके से अपनी कार में जाना चाहते हैं. बजट रेंज में कार खरीदना है तो आपको सेकेंड हैंड कार ही लेनी होगी. ऐसे में आज हम आपके लिए हुंडई i10 मैग्ना लेकर आए हैं जिसे आप कम कीमत में अपना बना सकते हैं.

बता दें कि अगर आप इसे नई कार के तौर पर खरीदने जाएंगे तो आपको शुरू में 5.89 लाख रुपए चुकाने होंगे लेकिन आज हम जो आपके लिए डील लेकर आए हैं उसमें आप इस गाड़ी को 2 लाख से भी नीचे खरीद सकते हैं. तो चलिए सबसे पहले ये जानते हैं कि इस गाड़ी में आपको क्या फीचर्स और स्पेक्स मिलते हैं.

हुंडई की ये गाड़ी हैचबैक सेगमेंट में आती है जो काफी मशहूर है. गाड़ी में आपको 1197cc का इंजन मिलता है जो 81.86 ps पावर और 113.75Nm का टॉर्क मिलता है. गाड़ी में आपको मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील दिया गया है. वहीं इसके साथ आपको एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू भी मिलता है.

कुछ और फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें आपको पावर विंडो, फ्रंट सीट के लिए एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. गाड़ी के माइलेज की अगर बात करें तो ये आपको 18.9 किलोमीटर का माइलेज देगी.

कहां से खरीदें ये सेकेंड हैंड कार

कार को खरीदने के लिए आपको CARS24 की वेबसाइट पर जाना होगा. यहां आप हुंडई i10 मैग्ना को 1,77,899 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. गाड़ी का मॉडल 2011 का है. ये कार ओनरशिप फर्स्ट है. कार अब तक 1,05,271 किलोमीटर चल चुकी है. गाड़ी पेट्रोल वेरिएंट में आती है तो वहीं इसका ट्रांसमिशन मैनुअल है. ये दिल्ली की रजिस्टर्ड गाड़ी है.

बता दें कि गाड़ी को खरीदने पर इसमें आपको 6 महीने की वारंटी मिलती है. वहीं साथ में आपको 7 दिन का मनी बैक गारंटी भी मिलता है. इसके अलावा आपको इसपर लोन की भी सुविधा मिलती है. वहीं 7 दिनों के भीतर अगर आपको गाड़ी पसंद नहीं आती है तो आप इसे वापस कर अपने पूरे पैसे ले सकते हैं.