वीडियो, खिताब जीतने के लिए चाहिए थे 35 रन, बल्‍लेबाज ने आखिरी ओवर में जड़ दिए 6 छक्‍के

नई दिल्‍ली. फाइनल का दबाव और आखिरी ओवर में जीत के लिए 35 रन की जरूरत, ऐसी स्थिति में जीत नामुमकिन ही नजर आती है, मगर आयरिश बल्‍लेबाज ने इस नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिया. लगान वैली स्‍टील्‍स टी20 ट्रॉफी जीतने के लिए नॉर्थर्न आयरिश क्‍लब बालीमेना को जीत के लिए आखिरी ओवर में क्रेगाघो के खिलाफ 35 रन की जरूरत थी. ऐसे में क्रेगाघो की जीत नजर आने लगी थी. मगर जॉन ग्‍लास ने इसके बाद कोहराम मचा दिया.


उन्‍होंने आखिरी ओवर में लगातार 6 छक्‍के जड़ दिए. वो 87 रन पर नाबाद रहे. इस ओवर से पहले बालीमेना की शर्मनाक हार नजर आ रही थी. 19वें ओवर में टीम का स्‍कोर 7 विकेट पर 113 रन था. जॉन ग्‍लास मैन ऑफ द मैच रहे.

 जॉन ग्‍लास के बड़े भाई ने भी किया कमाल

पहले बल्‍लेबाजी करते हुए क्रेगाघो ने निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 147 रन बनाए थे. जय हंटर और जॉनी मूरी के बीच शानदार ओपनिंग पार्टनरशिप हुई थी. मूरी ने अर्धशतक जड़ा तो हंटर ने 40 रन बनाए. हालांकि ग्‍लास के बड़े भाई सैम ग्‍लास ने इसके बाद अपनी गेंदबाजी का जादू बिखेरा और हैट्रिक ली.

 
उन्‍होंने मूरी के अलावा हंटर और कप्‍तान आरोन जॉनस्‍टोन का विकेट लिया. लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी बालीमेना को ओपनर्स मजबूत शुरुआत नहीं दिला पाए थे. जेम्‍स और माइकल ग्‍लास पूरी तरह से फेल रहे. हालांकि इसके बाद जॉन ग्‍लास ने अपनी जिम्‍मेदारी संभाली और टीम को अकेले दम पर खिताब दिला दिया.