2 फरवरी से इन राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, लाभ होने के मजबूत संकेत

फरवरी महीने का राशिफल : 2 फरवरी  से 21 फरवरी  तक, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य मे

 
 

मेष, सिंह, धनु राशि :-
आप खुद को एक नए वातावरण के साथ-साथ उन लोगों के आसपास पाएंगे जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं और आपके लिए अच्छा चाहते हैं। नए और पुराने दोस्तों से जुड़े। क्लब और संगठनों के माध्यम से नेटवर्किंग करें। बैठक में आपका करिश्मा सबका ध्यान अपनी तरफ खींचेगा। लम्बे समय से अटके हुए क़ानूनी मामलों को इस समय अंतिम रूप दें। किसी राजनीतिज्ञ या दुश्मन के साथ मतभेद में न पड़ें। बिना किसी कलह में पड़े अपने परिवार को प्राथमिकता दें। किसी चोरी या नुकसान के कारण ज़रूरत में पड़े रिश्तेदार पर ध्यान दें और घरेलू समस्याओं को विकसित न होने दें।आपका दिन शानदार रहेगा। कोई जरूरी काम आसानी से पूरा हो सकता है। पुराने मित्रों से मिलने का मौका मिलेगा। कहीं घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं। आप खुद को फिट महसूस करेंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा।

 
 

वृष, कन्या, मकर राशि:-
दृढ संकल्प और सही नीतियां आपकी विशेषताएं हैं। इस समय अपना दृष्टिकोण, रवैया और आसपास का वातावरण आपको बदले हुए लग सकते हैं। आपको यह सलाह दी जाती है कि जिद्दी बने बिना सकारात्मक तरीके से सबकुछ हैंडल करें व लोगों और उनकी रुचियों को नजरअंदाज न करें। शादी, दोस्ती, व्यक्तिगत संबंध और अनुराग के लिए यह शानदार समय है। सामाजिककरण, समूह गतिविधियों और व्यापार में लाभ के लिए भी यह चरण बेहतरीन हैं। आप जानते हैं कि आपको अकेले काम करने की ज़रूरत नहीं हैं और अधिक लाभ के लिए दूसरों के साथ मिलकर काम करना चाहिए। अस्थिरता आपके व्यवसाय में बाधा उत्पन्न करेगी। चीजें आपकी अपेक्षा के अनुसार काम नहीं कर रही हैं। पैसे से संबंधित मुद्दों के प्रति सावधान रहें। विदेशी व्यापार से लाभ होने के मजबूत संकेत हैं। आपका अपने जीवन साथी के साथ विवाद हो सकता है। अजनबियों के साथ अधिक मित्रता न दिखाएं।

 
 

कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
यह समय दीर्घकालिक निर्णय या प्रतिबद्धता का है, शायद उस रिश्ते में जिसमें आप अभी शामिल हैं। किसी भी अनुबंध या कागजी कार्यवाही में हस्ताक्षर करने से पहले पूरी जांच कर लें। एक नया वातावरण और परिवेश आपके लिए उत्साह भरा होगा। अपनी सामान्य जगह से बाहर निकले और नए लोगों से मिलें। दूसरे लोग आपकी योजनाओं को हकीक़त में बदलने और आपके व्यापार को समर्थन देने के लिए तैयार हैं। यह आपके लिए अच्छे भाग्य का समय है, जिसमे आपका आकर्षण आपको नेटवर्किंग और आपके सपनों को साकार करने में मदद करेगा। दिन बेहतरीन रहेगा। माता-पिता के साथ समय बीतेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। भागदौड़ रहेगी। गुस्सा ज्यादा रहेगा। आप किसी भी तरह के कलह से बचें। जोखिम भरे कार्यों को टाल दें।

 
 

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
आपका दृष्टिकोण और जिस तरह से आप जीवन को देखते हैं, उससे आपके जीवन में बदलाव आएगा। इन परिवर्तनों से मिलने वाली सफलता और ख़ुशी आप पर निर्भर है। इस समय अपने सहकर्मियों या सहयोगियों और उन्हें हितों को अनदेखा न करें। यह हफ्ता अपने परिवार और प्रियजनों के साथ साथ उन लोगों के साथ रिश्तों को मजबूत करने के लिए अच्छा है जो आपके सबसे करीबी हैं।सामाजिककरण और सामूहिक गतिविधियों के साथ साथ कार्यस्थल में संबंधों के निर्माण के लिए भी यह समय अच्छा है। आप अपने कारोबार में लाभ के लिए दूसरों के साथ काम करना अवश्य सीखेंगे।परिवार में सदस्यों के साथ उग्र वाद-विवाद होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। कारोबार में मेहनत का फल मिलेगा। समाज में मानहानि न हो उसका ध्यान रखें। स्त्री वर्ग से कोई मुसीबत खड़ी होने की संभावना है। पैसे खर्च होंगे। समय से भोजन नहीं मिलेगा। अनिद्रा का शिकार हो सकते हैं।
!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री सूर्यदेव लिखे !
!! यह लेख आपको पसंद आया हो तो कृपया एक बार लाइक और शेयर करके हमें फॉलो जरूर कीजिएगा !! धन्यवाद.!!

Comments are closed.