दुनिया के 2 ऐसे धुरंधर क्रिकेटर जिनकी पत्नियां भी क्रिकेटर हैं, केदार जाधव की पत्नी के बारे में आप नहीं जानते होंगे

क्रिकेट आज दुनिया भर में काफी लोकप्रिय बन चुका है लेकिन दोस्तों अब पुरूष के अलावा महिला क्रिकेटर भी क्रिकेट जगत का एक हिस्सा बन चुकी है आपको बता दे कि महिला क्रिकेटर्स भी क्रिकेट में कई ऐसे रिकार्ड्स बना चुकी हैं जो पुरुष क्रिकेटर्स नहीं बना पाए। लेकिन दोस्तों आज हम आपको बताने वाले है ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने महिला क्रिकेटर्स से शादी कर अपना घर बसाया है।

1.केदार जाधव

दोस्तों भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव की पत्नी भी क्रिकेटर हैं केदार जाधव की 30 बर्षीय पत्नी स्नेहल ने महाराष्ट्र और वेस्ट जोन की तरफ से 37 लिस्ट ए मैच, 31 टी 20 मैच और एक प्रथम श्रेणी मैच में हिस्सा लिया. हालांकि केदार जाधव फ़िलहाल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है स्नेहल ने हमेशा ही केदार जाधव को क्रिकेट के लिए प्रोत्साहित किया केदार का प्रदर्शन फ़िलहाल पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट में शानदार रहा है।

2.मिचेल स्टार्क

दोस्तों आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से क्रिकेट जगत में कई जबरदस्त रिकॉर्ड कायम किए हैं. मिचेल स्टार्क ने महिला क्रिकेटर एलिसा से 2016 में शादी रचाई. एलिसा ने 4 टेस्ट, 73 वनडे और 101 टी 20 मैचों में हिस्स लिया है ऑस्ट्रेलिया की इस महिला क्रिकेटर ने 2011 में इंग्लैंड के विरुद्ध अपने अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट का आगाज किया था। स्टार्क वर्तमान समय में क्रिकेट जगत के सबसे तेज गेदंबाज हैं स्टार्क का प्रदर्शन विश्व कप के 12वें सीजन में बेहद ही गजब का रहा था।

Comments are closed.