2020 में रिलीज़ होने वाली ये 5 जबरदस्त फ़िल्में तोड़ सकती हैं बाहुबली का रिकॉर्ड, नंबर-1 का बजट 400 करोड़

5) कृष 4

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने का दम केवल यह 5 फिल्में रखती है, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

 
 

बॉलीवुड की इस फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है। इस फिल्म में बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह एक सुपर हीरो फिल्म है। और यह कृष फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इससे पहले इस फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही है। और आने वाली कृष 4 को भी ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है। यह फिल्म कमाई के मामले में बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।
4) मरक्कर

 
 

महाकाव्य ऐतिहासिक युद्ध पर जारी महाकाव्य “मरक्कार” बहुस्तरीय और बहु भाषा में रिलीज़ किया जा रहा है। उनकी मुख्य भूमिका में मोहनलाल, सुनील शेट्टी, अर्जुन सरजा, प्रभुदेवा, सुदीप जैसे कई बड़े सितारे दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल आ रही है।
3) केजीएफ चेप्टर 2

 
 

2018 में रिलीज़ हुई “KGF चैप्टर 1” ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया है। इसी समय, मूल विलन का सस्पेंस ऱखा गया है, जिसके लिए लोग अपने दूसरे अध्याय का बहुत इंतजार कर रहे हैं। कमाई में KGF चैप्टर 2 बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है।
2) लाल सिंह चड्ढा

 
 

यह फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की रीमेक है जो कि कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म के पोस्टर ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में आमिर खान बड़े-बड़े दाढ़ी के लुक में सरदार सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जिसे फैंस अभी से ही ब्लॉकबस्टर मान चुके हैं और यह फिल्म इतिहास रचने की उम्मीद भी रखती है।
1) आरआरआर

 
 

यह इस साल की सबसे महंगी फिल्म है। जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका नजर आने वाले हैं। यह एक एक्शन फिल्म है। जिसका निर्देशन बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली कर रहे हैं। राजामौली की वजह से इस फिल्म को लोग और भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और इन्हीं की वजह से इस फिल्म को अभी से ही लोग ब्लॉकबस्टर घोषित कर चुके हैं। बता दे इस फिल्म को करीब 400 करोड़ रुपए की बजट में बनाया जा रहा है। इस फिल्म को इस साल 30 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा।

Comments are closed.