IND vs SL : ‘गब्बर और उसके शेर’, शिखर धवन ने सीरीज से पहले शेयर की खास तस्वीर

 नई दिल्ली. श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी अन्य क्रिकेट प्रेमियों की तरह काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस सीरीज से पहले अपनी टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की. इसका कैप्शन भी उन्होंने बेहद खास लिखा- गब्बर के शेर. क्रिकेट की दुनिया में ‘गब्बर’ से मशहूर शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ पृथ्वी शॉ, युजवेंद्र चहल, विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और कुलदीप यादव नजर आ रहे हैं.


धवन की कप्तानी में भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला वनडे 18 जुलाई यानी रविवार को कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे एक दिन पहले ही धवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. सीरीज का दूसरा वनडे मंगलवार 20 जुलाई और तीसरा और अंतिम वनडे मैच शुक्रवार 23 जुलाई को खेला जाएगा. इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.


दिल्ली के 35 वर्षीय धवन ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘गब्बर और उसके शेर. लड़के उत्साहित हैं कुछ करने के लिए.’ उन्होंने साथ ही तिरंगा भी पोस्ट किया. इस तस्वीर में ‘कुल-चा’ की जोड़ी यानी युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव भी नजर आ रही है. इन दोनों पर खास नजरें रहेंगी क्योंकि इसी साल टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए उनके पास खुद को साबित करने का एक शानदार मौका होगा.


पृथ्वी शॉ भी इस तस्वीर में धवन के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्हें इस सीरीज में बतौर ओपनर मौका मिल सकता है. श्रीलंका के दौरे के लिए राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है.