IND vs SL: टीम इंडिया 25 दिन में पूरी तरह से बदली, कप्तान तक नहीं दिखेगा मुकाबले में

 शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) 18 जुलाई से वनडे सीरीज (India vs Sri lanka) खेलने जा रही है. दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और तीन टी20 के मुकाबले खेलने हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए इस सीरीज को महत्वपूर्ण माना जा रहा है.विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया अंतिम बार 23 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उतरी थी. अब टीम को इंग्लैंड में 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका दौरे से बाहर हैं.

कोरोना को देखते हुए बीसीसीआई ने दो टीमें बनाई हैं, जिससे खिलाड़ियाें को बायो बबल की परेशानी से बचाया जा सके. विराट कोहली ने कहा था कि इस तरह का शेड्यूल लंबे समय तक चल सकता है.टीम इंडिया इंग्लैंड सीरीज के बाद सीधे यूएई पहुंचेगी. वहां उसे आईपीएल के दूसरे चरण के बचे 31 मुकाबले खेलने हैं. 4 मई को कोरोना के बाद आईपीएल के सीजन को 29 मैच बाद ही स्थगित कर दिया गया था. 

श्रीलंका दौरे से आईपीएल में उतरने वाले अन्य भारतीय खिलाड़ी भी मैच के लिए फिट रहेंगे. आईपीएल के तुरंत बाद अक्टूबर-नवंबर को टीम इंडिया काे यूएई में ही टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले भी खेलने हैं.