नहीं सुलझ रही पंजाब कांग्रेस की गुत्थी! कैप्टन की दो टूक-सिद्धू खुले मंच पर मांगें माफी तो ताजपोशी से नहीं कोई ऐतराज

 पंजाब कांग्रेस में जारी अंतर्कलह (Punjab Congress Dispute) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की ताजपोशी को लेकर उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) से सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) की मुलाकात के बाद जहां मामला सुलझता दिख रहा था, अब एक बार फिर खबर आ रही है कि सिद्धू की ताजपोशी को लेकर अभी भी कैप्टन ने हामी नहीं भरी है.

सूत्रों के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत की हुई बैठक में कैप्टन ने दो टूक कहा कि “मेरे कामकाज पर सवाल उठाने वाला और मेरे बारे में तू-तड़ाक करके मीडिया में बयान देने वाला नवजोत सिंह सिद्धू खुले मंच पर आकर अपने शब्दों को लेकर माफी मांगे तो मुझे सिद्धू की ताजपोशी पर कोई ऐतराज नहीं”. सूत्रों के मुताबिक कैप्टन ने हरीश रावत को यही संदेश कांग्रेस आलाकमान को देने के लिए कहा है.

हरीश रावत से मीटिंग के बाद बोले थे- फैसला होगा मान्य

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत से आज (शनिवार) को ही मुलाकात की. हालांकि मीटिंग के बाद पंजाब के सीएम ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा लिया गया कोई भी फैसला सभी को मान्य होगा. लेकिन अब एक बार फिर सूत्रों का कहना है कि कैप्टन ने दो टूक कहा कि अगर सिद्धू खुले मंच पर आकर माफी मांगे तो उन्हें सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर कोई ऐतराज नहीं है.