OMG ! राहुल वैद्य ने बताया शादी के बाद की पहली रात का एक्सपीरियंस, शर्म से लाल हो गईं दिशा परमार, देखें वीडियो

 राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद शाम को पार्टी रखी गई और फिर अगले दिन यानी कि शनिवार को लंच हुआ जहां पूरा परिवार शामिल था. इस दौरान राहुल ने परिवार को एंटरटेन करने के लिए स्टेज पर गाना भी गाया. दिशा को भी गाना डेडिकेट किया, लेकिन साथ ही राहुल ने कुछ ऐसा भी कहां जिसे सुनकर बाकी तो चौंक गए, लेकिन दिशा शर्म से लाल हो गईं.

दअसल, लंच इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल ने कहा कि शादी के बाद उनकी फर्स्ट नाइट में उनके मामा और कजिन उनके रूम में सुबह के 3 बजे आ गए. उस वक्त दिशा ने मुझसे कहा कि क्या हमारे रूम में और भी कोई है तो मैंने कहा हां हैं. मतलब सोचिए की फर्स्ट नाइट में ऐसा कौन करता है और इतना ही नहीं, एक तो हम सब थक गए थे, लेकिन फिर अगली सुबह 8 बजे मेरे मामा फिर आए और रूम की बेल बजाई.

‘मैंने गेट खोला कहते, बेटा सो रहा है, मैंने कहा हां मामा सो रहा हूं. तो कहते वो रात में जैकेट छूट गई थी. मैंने कहा माम ये आप बाद में भी ले सकते थे न.’

राहुल की इन बातों को सुनकर जहां परिवार और दोस्त लोग हंसने में लगे थे वहीं दिशा परमार को काफी शर्म आ रही थी.

यहां देखें वीडियो watch video here

 

लंच के बाद शाम को फिर एक पार्टी रखी गई जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए. रश्मि देसाई (Rashami Desai), राखी सावंत (Rakhi Sawant), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), अली गोनी (Aly Goni), पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia), एजाज खान (Eijaz Khan) सभी फंक्शन में पहुंचे और खूब मस्ती की. मतलब पूरी बिग बॉस मंडली यहां आई थे. इवेंट की सारी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस दौरान दिशा परमार ने ब्लू शिमरी गाउन पहना था. वहीं राहुल ने ग्रे ब्लैक कलर का सूट.

वहीं शुक्रवार को हुई पार्टी में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान बने उनके दोस्त, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), अनुष्का सेन (Anushka Sen), सना मकबूल (Sana Makbul) आए थे. सभी ने साथ में खूब मस्ती की थी.