UP: आप के सांसद संजय सिंह का बयान, कहा- अगर बच्चों की संख्या निश्चित हुई तो BJP का एक भी विधायक और सांसद नहीं बचेगा

 आम आदमी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी. दरअसल शनिवार को संजय सिंह उत्तर प्रदेश के हरदोई में सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में सभी पार्टियां गठबंधन से चुनाव लड़ती हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी का अभी गठबंधन का कोई फैसला नहीं है.

संजय सिंह ने ये भी कहा कि ये राजनीति है. यहां सबसे मुलाकात होती है. राजभर से भी मेरी मुलाकात हुई है, अखिलेश यादव से भी मिला. वहीं उन्होंने कहा कि यूपी के लिए जो बेहतर होगा वो ही फैसला पार्टी लेगी.

‘सरकार की एक धर्म की नहीं होती’

हरदोई में संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. उस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार किसी एक जाति धर्म की नहीं होती है. सरकार सब की होती है. सरकार यूपी की 24 करोड़ जनता की होनी चाहिए और प्रतिशोध से राजनीति नहीं होती है. उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा भारतीय जनता पार्टी का है, लेकिन बीजेपी जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं कर रही है. उन्होंने कहा एक जाति एक धर्म का हित होने से उत्तर प्रदेश का विकास नहीं होगा.

बीजेपी की सरकार सो रही है कुंभकरण की नींद

संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज्य में जो कर रही है जनता वो सब जानती है. आने वाले समय में जनता इसका पूरा जवाब देगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सिर्फ घोटाले ही हुए हैं. हम तमाम घोटाले सबके लेकर आए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी कुंभकरण की नींद सो रही है. अब आने वाले समय में जनता ही उनको उनकी नींद से जगाएगी.

संजय सिंह ने कहा कि ब्लॉक प्रमुख का चुनाव हो जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव हो, निष्पक्ष चुनाव नहीं हुआ है. कहीं अपहरण हुआ है कहीं गोली कांड हुए हैं. महिलाओं के कपड़े फाड़े जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश का लोकतंत्र योगी आदित्यनाथ की सरकार में तमंचा लोकतंत्र बन के रह गया है. जनसंख्या पर पूछे गए पत्रकारों के सवाल पर संजय कहा कि बच्चों की संख्या निश्चित कर देंगे तो नहीं बच पाएंगा बीजेपी का एक भी सांसद और विधायक.