UP: पंजाब पुलिस की मदद से बरेली में पकड़ा गया क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा का कातिल

 बरेली. पंजाब जिला पठानकोट थाना शाहपुर कांडी निवासी क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के फूफा अशोक कुमार की हत्या (Murder) करने वाले छैमार बाबू उर्फ छज्जू को बरेली (Bareilly) एसटीएफ ने पंजाब पुलिस की मदद से बहेड़ी से गिरफ्तार कर लिया है. अशोक कुमार की हत्या 20 अगस्त 2020 की रात डकैती की घटना करने के दौरान की गई थी. इसमे सुरेश रैना की बुआ आशा देवी, उनकी सास सत्या देवी, बेटे अपिन व कौशल को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया गया था. घटना के बाद छज्जू उर्फ बाबू अहमदाबाद चला गया था, फिर माहौल शांत होने पर वहां से अपने घर बहेड़ी आ गया. लेकिन पंजाब पुलिस को घटना के बाद से ही छज्जू की तलाश थी दो दिन पहले एसटीएफ की बरेली की टीम को पुलिस ने छ्ज्जू की गिरफ्तारी के लिए मदद मांगी. जिसके बाद आज पंजाब पुलिस और बरेली एसटीएफ ने बहेड़ी थाना पुलिस की सयुंक्त टीम ने पचपेड़ा गांव से गिरफ्तार कर लिया.


बता दें कि 20 अगस्त 2020 की रात में सुरेश रैना के फूफा की हत्या और डकैती की वारदात. जिसके चलते पंजाब पुलिस बेहद दबाव में थी. लेकिन पंजाब पुलिस घटना में शामिल कुछ बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन एक बदमाश जो घटना में शामिल रहा और उसके बाद पंजाब से भागकर बरेली में रहने लगा. तो पंजाब पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए छज्जे पर निगाह रखनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले उसकी स्टेबल लोकेशन बरेली की निकली. जिसके बाद पुलिस ने छ्ज्जू को गिरफ्तार करने का जाल बिछाया.

एसटीएफ और बहेड़ी थाना पुलिस की मदद से पंजाब पुलिस ने छ्ज्जू को पचपेड़ा गांव से गिरफ्तार किया है. छज्जू इतना शातिर बदमाश है कि पुलिस को सादी वर्दी में भी पहचान लिया और मौके से भागने लगा लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर छज्जू को हिरासत में ले लिया और बहेड़ी थाने लाकर घटना के बारे में पूछताछ की. उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया. फिलहाल पंजाब पुलिस शातिर छ्ज्जू को अपने साथ पंजाब ले गई है.