29 सितम्बर मंगलवार से बजरंग बलि की कृपा हो चुकी हे इन राशियों पर जल्द होगा बड़ा मुनाफा

भविष्यवाणी: 14 मार्च से 20 मार्च 2020, जानें कैसा रहेगा आपका शुभ नसीब

Third party image reference

मेष,सिंह और मकर राशि :-

अभी घरेलू मामले आपके दिमाग में हो सकते हैं और भाई या माता पिता का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। सामाजिक उत्सवों का आनंद, क्लब मेंपार्टी या रेस्टोरेंट का मज़ा लेने के लिए समय निकालें। धन का सदुपयोग करे और फिजूल खर्च से बचे। इस क्षण का आकर्षण आपको दूसरों की सेवा करने के लिए प्रेरित करेगा। अपने प्रयासों के कारण आप आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे।

धनु,वृष और कन्या राशि :-

लव मीटर के अनुसार आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की संभावना नजर आ रही है। जितना आप दूसरों की भलाई के लिए कार्य करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। अगर आप किसी को पसंद करते हैं। और प्रपोज करना चाहते हैं। तो, आपके लिए यह समय सबसे अच्छा रहेगा। पारिवारिक विवाद और लड़ाई झगड़े से खासतौर पर दूर रहने की आवश्यकता है।

Third party image reference

मकर,कर्क और वृश्चिक राशि :-

पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है। विद्यार्थी वर्ग शोध कार्य व शैक्षणिक गतिविधियों में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। नौकरी मे कोई नया विचार क्रियान्वित हो सकता है। कार्य की प्रशंसा होगी।

Third party image reference

तुला,कुंभ और मीन राशि :-

अचानक लाभ के संकेत भी मिल बन रहे हैं। अपने दिल की बात दिल में दबाकर ना रखें। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ा लाभ हो सकता है। अपने खानपान पर आपको नियंत्रण रखना होगा। लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है।

Comments are closed.