Chehre में चलेगा अमिताभ बच्चन की आवाज का जादू, जानिए पहले किन दो फिल्मों की कविताओं को दी थी अपनी वॉइस

 अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी आगामी फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि, फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग होनी अभी बाकी है, जिसके लिए टीम ने कमर कस ली है. मुंबई में तेज बारिश में ही फिल्म की शूटिंग की जा रही है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक कविता पढ़ने वाले हैं, जिसे फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने लिखा है.

यह खबर बाहर आने के बाद से अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी आवाज में एक बार फिर से कविता सुनने के लिए बेताब हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म में अमिताभ बच्चन कविता पढ़ते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले मेगास्टार साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर द्वारा फिल्म ‘कभी-कभी’ और ‘सिलसिला’ में लिखी गई कविताओं को पढ़ चुके हैं. अमिताभ बच्चन की भारी आवाज में इन कविताओं को सुनने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. अब फिर से फैंस पर उनकी आवाज का जादू चलने जा रहा है.

जिंदगी में एक ही बार होता है ऐसा अनुभव

फिल्म के निर्माता आनंद पंडित का अमिताभ द्वारा फिल्म में कविता पढ़े जाने को लेकर कहना है कि संगीतकार शेखर ने बहुत ही खूबसूरती के साथ इसके लिए ट्यून को कंपोज किया है. अब अमिताभ बच्चन को इसे अपनी आवाज देनी है, जो इस ट्रैक को एक अलग ही लेवल पर ले जाएगी. वह जो भी करते हैं, उसमें वे कमाल के हैं. फिर वह चाहे कैमरा से पहले का छोटा सा मूवमेंट हो, कोई एक्शन सीक्वेंस हो या फिर क्लोजअप सीन, वह हर तरह से परफेक्ट हैं. अब मैं यह देखने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं कि वह किस प्रकार से फिल्म की कविता को पढ़ते हैं. ऐसा अनुभव जिंदगी में एक बार ही होता है.

फिलहाल, फिल्म की बात करें तो इस मिस्ट्री थ्रिलर मूवी में अमिताभ बच्चन के अलावा इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, सिद्धांत कपूर, रघुबीर यादव, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डीसूजा जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी साथ में कोई फिल्म कर रहे हैं. यह कहानी दो ऐसे लोगों की है जो न्याय के खेल में जीतने के लिए लड़ रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील के किरदार में दिखेंगे.