मुंबई पुलिस के जवान ने जीता लोगों का दिल, भारी बारिश में इस तरह की पिता-बेटी की मदद, वीडियो वायरल

 सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो सीधे लोगों के दिलो को छू लेते हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो इतने भावुक होते हैं कि बार-बार उस वीडियो को देखते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें मुंबई पुलिस के एक जवान ने कुछ ऐसा किया है, जिससे लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आलम ये है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को यूजर्स मजेदार कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं.

दरअसल, इस समय देश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश हो रही है. लेकिन, कुछ इलाकों में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर जलजमाव हो गया है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी कुछ ऐसी ही हालत है. लोकल ट्रेनों को स्थगित कर दिया गया और संपत्ति को नुकसान पहुंचा है. इतना ही नहीं कई जगहों पर रेड अलर्ट भी जारी कर दिया गया है. लोगों से खुले में बाहर नहीं निकलने की सलाह दी गई है. वहीं, कुछ लोग बारिश में भी फंसे हैं, जिन्हें मुंबई पुलिस के जवान सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा रहे हैं. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस का जवान एक शख्स और उसकी बेटी को पानी के बीच सड़क को पार करवा रहे हैं. इस दौरान जवान ने शख्स की बेटी को खुद अपनी गोद में ले रखा है. इस नजारे को देखने के बाद लोग काफी भावुक हो रहे हैं. देखें वीडियो…


पुलिस जवान ने जीता लोगों का दिल…

मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ बारिश में शख्स घायल हो गया था और कांदिवली ट्रैफिक इलाके में बाढ़ वाली सड़क पर अपनी बेटी के साथ फंसा हुआ था. वहीं, पुलिसकर्मी नायक राजेन्द्र शेगर उसी इलाके में ट्यूटी पर थे और उनकी मदद के लिए मौके पर पहुंचे. इस वीडियो को अब तक तकरीबन एक लाख 60 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं, वीडियो को देखने के बाद यूजर्स पुलिसकर्मी को सलाम कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.