3-0 से वनडे सीरीज हारने के बाद सामने आया कप्तान विराट कोहली का चौंकाने वाला बयान

IND-NZ: विराट कोहली ने सीरीज में मिली हार की बताई ये वजह, इन खिलाड़ियों पर लटकाई तलवार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज समाप्त हो चुका है। इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने भारत को 3-0 से शर्मनाक हार दी। इस हार के बाद कोहली के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया है। मैच के बाद कोहली ने इंटरव्यू में सीरीज में मिली हार की वजह को जाहिर किया। कोहली ने कहा कि उनको इस सीरीज में चोटिल खिलाड़ियो की कमी खली। जिसके चलते टीम इंडिया में युवा खिलाड़ियो को मौका मिला जिन्होंने काफी निराश प्रदर्शन किया। कोहली ने ये भी कहा कि हमारी फील्डिंग और गेंदबाजी काफी खराब रही।

बालेबाजी में ओपनिंग साझेदारी कुछ खास नही कर सकी। जिस वजह से एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकामयाब रहे। उन्होंने जसप्रीत कोहली के ऊपर भी हैरानी जताई। जसप्रीत बुमराह तीनो मैच में कोई भी विकेट लेने में नाकामयाब रहे है। जिस वजह से विरोधी टीम की बल्लेबाजी काफी ज्यादा मजबूत रही। फील्डिंग में भी टीम इंडिया काफी पीछे थी। मैच में काफी ज्यादा कैच और रनआउट चांस भी मिस हुए। कोहली ने अंत में कहा कि हमें आगे आने वाले मैचेस में और ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है।

अपको बता दें कि इस मैच में गेंदबाजी काफी सुस्त दिखाई दी। शार्दूल ठाकुर को 9 ओवर में 87 रन पड़े। उन्होंने इसी बीच सिर्फ 1 विकेट चतकायीं। शार्दूल के अलावा नवदीप भी काफी महँगे थे। जसप्रीत बुमराह ने इतने रन नही लुटाये लेकिन विकेट लेने में असफल रहे। बेहराल आपको क्या कहना है इस बारे में, आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.