IND vs SL, 2nd ODI LIVE streaming: श्रीलंका से आज फिर भिड़ेगा भारत… जानें कब, कैसे और कहां देख सकते हैं मैच?

 भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच आज दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाना है. 3 वनडे की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है. भारत ने पहले वनडे में श्रीलंका को 80 गेंद पहले 7 विकेट के बड़े अंतर से हराया था. अब आज दूसरे मुकाबले में उसकी नजर श्रीलंकाईयों के खिलाफ सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी. धवन एंड कंपनी अगर आज का मैच जीत लेती है तो 2-0 की अजेय बढ़त के साथ सीरीज पर कब्जा जमा लेगी. इससे उनके सीरीज में क्लीन स्वीप करने की उम्मीद भी जाग उठेगी.

दूसरी ओर श्रीलंका के लिए आज करो या मरो का मुकाबला होगा. भारत की बेंच स्ट्रेंथ के सामने उसे अपनी साख को बचाने के लिए आज का मुकाबला हर हाल में जीतना ही होगा. जाहिर है इस प्रयास में वो अपने प्लेइंग इलेवन में भी कुछ बदलाव करता दिखे. पहले वनडे में श्रीलंकाई बल्लेबाजों के बीच पार्टनरशिप की भारी कमी देखने को मिली थी. वहीं उनके गेंदबाज भी भारत के युवा बल्लेबाजों के आगे असहाय से दिखे थे.

कोलंबो में खेले पिछले 5 इंटरनेशनल मुकाबलों का इतिहास भारत के साथ रहा है. यानी आज अगर भारत जीत जाता है तो ये उसकी लगातार छठी जीत प्रेमदासा मैदान पर होगी. इस जीत के साथ वो श्रीलंका के खिलाफ 1982 के बाद से अब तक 14वीं वनडे सीरीज जीत दर्ज करेगा. साफ है दोनों टीमों की अपनी अपनी जरूरतें हैं आज के मुकाबले को लेकर. लिहाजा मुकाबला दिलचस्प होने की पूरी संभावना है. आप इस मुकाबले का लुत्फ कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं, उसका पूरा बहीखाता इस प्रकार है.

कब खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे आज यानी कि 20 जुलाई को भारतीय समयानुसार दोपहर के 3 बजे से खेला जाएगा.

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे कहां खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे कोलंबो में आर. प्रेमादासा स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे का लाइव टेलीकास्ट कहां होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर देख सकते हैं.