IND vs SL 2nd ODI Live Score : चहल ने दिलाई भारत को पांचवीं सफलता, श्रीलंकाई कप्तान आउट

 भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. श्रीलंका ने दूसरे वनडे में टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी है. उसकी सलामी जोड़ी ने टीम को मजबूत शुरुआत दी है. दोनों बल्लेबाजों ने आसानी से भारतीय गेंदबाजों को खेला, लेकिन युजवेंद्र चहल ने 14वें ओवर में लगातार दो विकेट लेकर मेजबान टीम को दबाव में ला दिया. भारत ने पहले मैच में मेजबान टीम को आसानी से मात दी थी. अब इस मैच में उसकी कोशिश जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 के अजेय बढ़त लेने की होगी. वहीं श्रीलंका चाहेगी कि वह अपने खेल में सुधार करे और सीरीज में बराबरी करे.

  • टॉस जीतने के बाद श्रीलंका की मजबूत शुरुआत

    श्रीलंका ने टॉस जीतने के बाद मजबूत शुरुआत की थी और पहले पावरप्ले में 59 रन जोड़ते हुए कोई भी विकेट नहीं गंवाया था. अविष्का फर्नांडो और भानुका ने भारतीयी गेंदबाजों का अच्छे से सामना किया था और आसानी से रन बटोरे थे.

    • चहल ने कराई वापसी

      श्रीलंका मजबूत दिख रही थी लेकिन भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 14वें ओवर में लगातार दो विकेट लेकर भारत की वापसी करा दी और फिर भुवनेश्वर ने फर्नांडो को आउट कर टीम को तीसरी सफलता दिलाई.

      • 20 JUL 2021 05:49 PM (IST)

        इशान के हाथ से फिसला मौका

        img

        भुवनेश्वर की गेंद पर इशान किशन के हाथ से हसारांगा का कैच पकड़ने का मौका फिसल गया. हसारंगा लेग साइड पर खेलने गए लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर पीछे चली गई और इशान गेंद तक पहुंच नहीं सके. इस गेंद पर श्रीलंका को चौका मिला.

      • 20 JUL 2021 05:42 PM (IST)

        चहल ने काटा कप्तान का पत्ता

        img

        चहल ने अपनी शानदार स्पिन से भारत को पांचवीं सफलता दिला दी है. उन्होंने श्रीलंकाई कप्तान शनाका को पवेलियन भेज दिया. कप्तान 24 गेंद पर 16 रन ही बना पाए. यह श्रीलंकाई टीम के लिए बड़ा झटका है क्योंकि उसकी सारी उम्मीदें कप्तान पर ही टिकी थीं. शनाका लैंग्थ को सही तरह से पढ़ नहीं पाए और बीट हो गए जिसके कारण गेंद उनके स्टम्प पर जा लगी. यह चहल की तीसरा विकेट है.

        • 20 JUL 2021 05:36 PM (IST)

          कप्तान ने जमाया चौका

          कप्तान दासुन शनाका ने 34वें ओवर की पाचंवीं गेंद पर युजवेंद्र चहल पर फाइन लेग पर शानदार चौका जमाया. श्रीलंका को कप्तान से इसी तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद है. कप्तान के ऊपर ही टीम को  बड़े स्कोर तक ले जाने का दारोमदार है.

        • 20 JUL 2021 05:29 PM (IST)

          हार्दिक पंड्या ने संभाली गेंद

          ड्रिंक्स ब्रेक के बाद कप्तान धवन ने हार्दिक पंड्या को गेंदबाजी सौंपी है. उन्होंने इससे पहले तीन ओवर फेंके थे और 18 रन दिए थे. उन्हें विकेट नहीं मिला था. अब हार्दिक की कोशिश विकेट हासिल करने की होगी. पहले मैच में हार्दिक ने पांच ओवर की फेंके थे और एक विकेट लिया था.