25 जुलाई से शुरू होगी Flipkart Big Saving Days, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

 फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने एमेजॉन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day) को टक्कर देने के लिए बिग सेविंग डेज (Big Saving Days) सेल की तारीखों की घोषणा की है. फ्लिपकार्ट ने 25 जुलाई से शुरू होने वाली अपनी बिग सेविंग डेज सेल की मेजबानी करने और 29 जुलाई तक चलने की घोषणा की है. आगामी सेल के साथ, फ्लिपकार्ट का टारगेट एमेजॉन की आगामी प्राइम डे सेल का मुकाबला करना है. एमेजॉन प्राइम डे 2021 की सेल 26 जुलाई से शुरू होगी. प्राइम मेंबर्स के लिए यह 25 जुलाई से एक दिन पहले शुरू होगा.

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 24 जुलाई से प्लस मेंबर्स के लिए शुरू होगी और सभी के लिए यह एक दिन बाद 25 जुलाई को शुरू होगी. इसी तरह, प्राइम मेंबर्स के लिए, आगामी एमेजॉन प्राइम डे सेल 25 जुलाई से शुरू होगी और बाकी सभी मेंबर्स के पास इसका डिस्काउंट ऑफर एक दिन बाद 26 जुलाई को उपलब्ध होगा. सेल के दौरान फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम समेत दूसरी कैटेगरी पर डिस्काउंट ऑफर देने की घोषणा की है.

ट्रांजेक्शन पर मिलेगी 10 प्रतिशत की तत्काल छूट

बिग सेविंग डेज सेल के लिए माइक्रोसाइट से पता चलता है कि पोको एक्स 3 प्रो, आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी, सैमसंग गैलेक्सी एफ 62, एमआई 11 लाइट सहित कई स्मार्टफोन छूट के साथ उपलब्ध होंगे. बिग सेविंग डेज सेल के लिए, ई-कॉमर्स दिग्गज ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है ताकि आईसीआईसीआई बैंक कार्ड – डेबिट और क्रेडिट और ईएमआई पेमेंट्स का उपयोग करके किए गए सभी लेनदेन पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट दी जा सके.

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट ने पहले ही बिग सेविंग डेज सेल के दौरान उपलब्ध होने वाले कुछ डील्स का खुलासा किया है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने पुष्टि की है कि Poco X3 Pro 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 17,249 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा. भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 18,999 रुपए है.

सेल के दौरान iPhone 12 और iPhone 12 mini भी रियायती कीमत पर उपलब्ध होंगे. फ्लिपकार्ट ने अभी तक iPhone मॉडल की रियायती कीमतों की पुष्टि नहीं की है. कुछ अन्य फोन जैसे सैमसंग गैलेक्सी F62, सैमसंग गैलेक्सी F12, Xiaomi Mi 11 लाइट और भी बहुत कुछ सेल के दौरान छूट के साथ उपलब्ध होंगे. फ्लिपकार्ट के आने वाले दिनों में और डील्स का खुलासा करने की उम्मीद है.