Video: क्रिकेट मैच के दौरान खूब चले लात-घूंसे, WWE की रिंग में बदला मैदान, बैट से की गई पिटाई

 क्रिकेट मैच में गेंदबाजों और बल्लेबाजों की जमकर टक्कर होती है. कभी गेंदबाज बाजी मार ले जाता है, तो ज्यादातर मौकों पर बल्लेबाज उनकी धुनाई करता है. आम तौर पर ये धुनाई क्रिकेट के संदर्भ में ही होती और इससे हार, जीत या ड्रॉ के रूप में मैच के नतीजे निकलते हैं. कभी-कभी खिलाड़ियों में हल्की-फुल्की गर्मा-गर्मी भी हो जाती है और जुबानी जंग काफी तीखी हो जाती है, लेकिन नौबत मार-पीट तक पहुंचे, ऐसा नहीं होता. लेकिन इंग्लैंड में एक क्रिकेट मैच के दौरान जो नजारा दिखा, वो हर किसी को हैरान कर देगा. इंग्लैंड के केंट में हुए एक मैच के दौरान गेंद और बल्ले की टक्कर कब खूंखार झगड़े में बदल गई, पता नहीं चला. इस दौरान बल्ला तो खूब चला, लेकिन वो बॉल को पीटने के बजाए मैच खेल रहे खिलाड़ियों के शरीर पर पड़ता रहा.

यूनाइटेड किंगडम के केंट में हाल ही में एक चैरिटी क्रिकेट मैच अचानक WWE की रिंग में बदल गया, जहां खिलाड़ियों ने चौके-छक्के बरसाने या विकेट चटकाने के बजाए, एक-दूसरों पर लात-घूंसे, थप्पड़ और बल्ले बरसाना शुरू कर दिया. नतीजा ये रहा कि मैच बेनतीजा रहा. इसे रद्द करना पड़ा. केंट ऑनलाइन न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मुकाबला मोट पार्क क्रिकेट क्लब में हो रहा था और इसका उद्देश्य पाकिस्तान और केंट में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मदद जुटाना था.

मैदान पर गिरा-गिराकर मारा, वीडियो वायरल

रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रेवसेंड और मेडवे के बीच मुकाबला खेला जा रहा था कि तभी कुछ बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते क्रिकेट मैच के बजाए दो गुटों के बीच होने वाली हाथापाई में तब्दील हो गया. जमकर लड़ाई हुई और खूब हो-हल्ला भी हुआ. इस दौरान बीच मैदान में कुछ महिलाएं भी घुस गईं और झगड़ रहे बदमाशों को अलग-अलग करने की कोशिश करती दिखीं. मैदान में ही मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी लड़ाई का वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट कर दिया, जो खूब वायरल हो रहा है.

बाहर से आए बदमाशों ने की लड़ाईः आयोजक

वहीं इस टूर्नामेंट के आयोजक शहजाद अकरम घटना से निराश नजर आए. उन्होंने कहा कि चेरिटी मैच के जरिए मदद जुटाने की उनकी कोशिशों को कुछ बदमाशों ने बर्बाद कर दिया. उन्होंने बताया कि फाइनल मैच के आखिरी ओवरों में बाहर से कुछ लोग घुसे और उन्होंने ये पूरा झगड़ा शुरू किया, जिसके बाद मैच को रद्द करना पड़ा. घटना में कुछ लोगों को चोट आई, लेकिन विवाद और लड़ाई का कारण पता नहीं चल सका.