IND vs SL: जीत के जश्‍न में डूबी टीम इंडिया, होटल में चला ‘सुर संग्राम’, देखें Video

 नई दिल्‍ली. भारत ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली. दूसरे मैच में टीम इंडिया को 276 रनों का लक्ष्य मिला था और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की टीम ने 5 गेंद पहले लक्ष्य हासिल कर लिया. एक समय भारतीय टीम ने 160 रनों पर 6 विकेट गंवा दिये थे लेकिन इसके बावजूद वो जीत हासिल करने में कामयाब रही. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) जीत के हीरो रहे. दोनों ने मेडन अर्धशतक जड़ा.


इस जीत के बाद टीम इंडिया ने जमकर जश्‍न मनाया. जिसका वीडियो सूर्यकुमार यादव ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. जीत के भारतीय खिलाड़ी होटल में जश्‍न मनाते नजर रहे हैं. सभी के सुर से सुर मिलाए. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. भारतीय खिलाड़ियों ने गैंगस्‍टर फिल्‍म का फेमस गाना न जाने कोई कैसी है ये जिंदगानी … गाया. ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव काफी मस्‍ती के मूड में नजर आए

मैन ऑफ द मैच रहे दीपक चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ 8वें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर श्रीलंकाई टीम से मैच छीन लिया. दीपक चाहर ने 7 विकेट गिरने के बावजूद भुवनेश्वर कुमार के साथ 55 गेंदों में अर्धशतकीय साझेदारी पूरी की. चाहर ने बेहद ही दबाव भरे लम्हों में 64 गेंदों में अपना अर्धशतक भी पूरा किया और टीम इंडिया को जीत दिलाकर ही पैवेलियन लौटे.