दुनिया के 4 बड़े क्रिकेटर जिन्होंने पहले से ही शादी शुदा महिला को चुना अपना जीवन साथी

दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं क्रिकेट जगत के ऐसे 4 मशहूर खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने शादी शुदा महिलाओं से की है शादी, तो आईये जानते हैं पूरी जानकारी, पूरी जानकारी पाने के लिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़िए।

1. उपुल थरंगा:

श्रीलंका की टीम के स्टार खिलाड़ी उपुल थरंगा ने नीलंका से विवाह किया है, जिसकी शादी उनके पूर्व शुरुआती साथी तिलकरत्ने दिलशान से हुई थी। यह अफवाह है कि थरंगा और नीलंका के बीच बढ़ती निकटता के बाद दिलशान के बीच एक वहम पैदा की जो आखिरकार तलाक का कारण बन गया था।

2. मुरली विजय:

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विवाहित जीवन थरंगा के समान ही है। मौजूदा श्रीलंका की टीम के कप्तान की तरह, मुरली विजय भी अपने साथी की पत्नी से प्यार करते थे। तमिलनाडु के ईसप स्टार का विवाह निकिता से हुआ है, जिसका पहले विवाह उनके राज्य और राष्ट्रीय टीम के साथी दिनेश कार्तिक से हुआ था।

3. अनिल कुंबले:

भारतीय टीम के पूर्व स्टार गेंदबाज अनिल कुंबले भी एक विवाहित महिला के साथ प्यार में फिसलने लगे और अंततः उसके साथ गाँठ बांध लिया था। खेल के सबसे लंबे प्रारूप में भारतीय टीम का सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला, भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी अनिल कुंबले ने चेतना से विवाह किया है, जिसकी एक स्टॉक ब्रोकर से विवाह हुआ था और ट्रैवल एजेंसी के लिए काम कर रहा था।

4. शिखर धवन:

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने यह भी दिखाया कि प्यार को कोई सीमा नहीं है क्योंकि उन्होंने आयशा मुखर्जी से विवाह किया था, जो तलाकशुदा और दो बच्ची की मां, रिया और अलीयाह है। आयशा एक एंग्लो-इंडियन है क्योंकि उसके पिता भारतीय हैं और मां अंग्रेजी मूल की हैं। वह भारत में पैदा हुई थी, हालांकि उसका परिवार जल्द ही ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। वह एक प्रशिक्षित किकबॉक्सर और एक खेल प्रेमी है और उनकी पहली शादी ऑस्ट्रेलियाई व्यवसायी से हुई थी।

Comments are closed.