भारत के 4 प्रतिभाशाली क्रिकेटर जिन्हें कभी नहीं मिला वो सम्मान जिसके वो हकदार थे

क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमें खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर उन्हें टीम में चुना जाता है। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उन 4 प्रतिभावान भारतीय खिलाड़ियों की जिनके स्थान पर बेहतरीन खिलाड़ी की तलाश मे उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है।

4. अंबाती रायडू

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज अंबाती रायडू ने अपनी बल्लेबाजी से पूरे क्रिकेट प्रशंसक और दिग्गजों को प्रभावित किया है, लेकिन अंबाती रायडू को भारतीय टीम मे किसी बेहतर खिलाड़ी के लिए नजरअंदाज किया जाता रहा है।

3. सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी बल्लेबाजी से भारतीय टीम को एक नई ऊंचाइयां प्रदान की है, लेकिन सुरेश रैना को भारतीय टीम में किसी बेहतर खिलाड़ी के लिए नजरअंदाज किया जा रहा है।

2. यूसुफ पठान

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान ने अपनी बल्लेबाजी से भारतीय टीम को कई मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है, लेकिन यूसुफ पठान को भारतीय टीम में किसी बेहतर खिलाड़ी के लिए नजरअंदाज किया जाता रहा है।

1. मुनाफ पटेल

भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व विजेता सदस्य मुनाफ पटेल ने अपनी गेंदबाजी से भारतीय टीम को कई मैच जितवाए हैं, लेकिन मुनाफ पटेल को किसी बेहतर गेंदबाज की तलाश के लिए नजरअंदाज किया जाता रहा है।

दोस्तों, आपके अनुसार किस खिलाड़ी को नजरअंदाज किया जा रहा है? तो आप अपनी राय हमारे कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं।

Comments are closed.