Throwback : सुशांत सिंह राजपूत को पसंद था 90 का दशक, बताया था कैसे पहुंचे थे डांसिंग स्कूल तक

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. एक्टर 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे, जिसके बाद एक्टर के लिए जनता ने इंसाफ की मांग उठाई थी.एक्टर के जाने के बाद से लगातार उनके पुराने वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो छिछोरे प्रमोशन के दौरान का है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह दिल खोलकर बातें करते नजर आ रहे हैं.

एक्टर को पसंद था ये दौर

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सुशांत रेडियो सिटी पहुंचे थे, जहां उन्होंने दिल खोलकर बातें की थीं, इस दौरान एक्टर ने यहां कहा था कि हां मैं बहुत सोचता हूं,मैं हर एक मिनट में 5 चीजें सोचता हूं. वहीं, एक्टर ने यहां बातचीत में बताया कि उनको 90 का दौर बहुत अच्छा लगता था, जब 92 में इकोनमी खुली थी तो चीजें काफी नए रूप में आई थीं. जब सचिन तेंदुलकर ने एड में कह दिया था कि कोको कोला पीना है तो तब लगता था कि हां बस वहीं पीना है.

एक्टर ने कहा था कि इंटरनेट के आने से पहले हम अपनी सभ्यता से ज्यादा जुड़े थे हालांकि अच्छा है ग्लोब्लाइजेसन आया है, लेकिन इससे हमारी पर्सनल स्टोरी में कमी आई है. सुशांत ने कहा कि 90 के दौर में चीजों में वैस्टर्सनेस नहीं थी, सब इंडियन था.

यहां देखें वीडियो

एक्टर ने बताया था जब मैं इंजीनियरिंग कर रहा था तो किसी के कहने पर ही मैंने श्यामक के साथ डांस करना शुरू किया था, उस वक्त में एकलौता था, जो कॉलेज के सेकेंड सेम में ऐश्वर्या राय, प्रीति जिंटा के साथ डांस कर रहा था. इतना ही नहीं एक्टर ने बताया था कि उनको एक्टिंग में भी ए ग्रेड मिला था.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से आज तक चाहने वाले उधर नहीं पाए हैं. सुशांत के निधन से फैंस पूरी तरह से टूट गए थे. फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच सीबीआई के पास है. हर किसी की निगाह सीबीआई की रिपोर्ट पर है.