प्रौद्योगिकी, पब्लिक रिलेशन और राजनीतिक रणनीति के जानकार आकाश, उत्तर प्रदेश के चुनावों में मचायेंगे धमाल

 होम डेस्क- भारत प्रतिभाओं वाला देश हैं। यहां हर गांव, हर गली, हर नुक्कड़ पर एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली युवा रहते हैं। बस उनको जरूरत है अपने आप को पहचानने की और एक सही दिशा में काम करने की……

उत्तर प्रदेश के अमेठी से दिल्ली आए एक युवा ने 2018 में कॉस्कीटेक प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक आईडी प्रमोशन ब्रांड स्थापित किया और लग गया पूरी मेहनत के साथ अपने काम पर। फिर क्या परिणाम तो सकारात्मक आना ही था।

कॉस्कीटेक कौन-कौनसी सुविधाएं देता हैं-

कॉस्कीटेक डिजिटल मार्केटिंग से लेकर ब्रांड प्रमोशन और पॉलिटिकल पीआर के लिए काम करता है। अभी कॉस्कीटेक देश के कई नामचीन हस्तियों के साथ पॉलिटिकल पीआर की सेवाएं दे रहा है। तो वही कई कॉर्पोरेट ब्रांड को भी प्रमोट कर चुकी है और अब धीरे-धीरे दिल्ली एनसीआर में अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही हैं।

आप कॉस्कीटेक ही क्यों चुनें-

कॉस्कीटेक के फाउंडर आकाशदीप बताते हैं कि, “वह एक मध्यमवर्गीय परिवार से आते हैं,उन्होंने बहुत पिछड़े इलाके को देखा है। इसलिए वह ऐसे लोगों की अपरोक्ष रूप से मदद करना चाहते हैं। जिन्होंने अपना बिजनेस शुरू किया है। लेकिन जिनकी सेल्स गिर गई है। जिनको इतने अच्छे रिजल्ट नहीं मिल रहे हैं। उनको बेहद सस्ते बजट में वह सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाते हैं। जो बड़े ब्रांड मोटा पैसा लेकर देते हैं।”

वहीं आकाशदीप कहतें हैं, डीजिटल हमारे कॉस्कीटेक में देश भर के चुनिंदा अनुभवी लोगोंकी टीम हैं। जिनका जिम्मेदारी हैं। डीजिटल मार्केटिंग,एसीओ,एक्सक्लुसिव कंटेंट,ऑडियो-वीडियो फॉर्मेट, मार्केटिंग के मेथड्स पर लगातार रिसर्च करना। क्लाइंट जब तक खुश नहीं हो। तब तक टीम वर्क के जरिए हार्ड वर्क करना।

इन दिनों कॉस्कीटेक सस्ते पैकेज दे रहा हैं-

कॉस्कीटेक प्राइवेट इंडिया लिमिटेड के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट ने कोरोना से उपजी विकट परिस्थितियों को देखते हुए व्यापारियों के लिए सस्ते पैकेज उपलब्ध करवा रहे हैं कोसकी टेक प्राइवेट लिमिटेड का मानना है किस करना में लोगों की सेल्स गिर गई है ग्राहक कम है ऐसे में कैसे डिजिटली उनका ब्रांड प्रमोशन किया जा सकता है और उनकी गिरे हुए सेल्स को बूस्ट किया जा सके साथ ही उन लोगों की मदद की जा सके क्योंकि अभी उनके प्रॉफिट रेट गिर गई है इसलिए बेहद कम रेट में उनकी मदद की जा सके।

इन दिनों डिजिटल मार्केटिंग का बूम है और हर सेक्टर में डिजिटल मार्केटिंग और पीआर एजेंसी की भारी डिमांड है। कॉस्कीटेक जैसे ब्रांड फायदे का सौदा साबित हो सकते हैं क्योंकि अगर वही सारी सुविधाएं जो आपको ब्रांड प्रमोशन में बेहद सस्ते दाम पर मिल जाए तो सोने पर सुहागा जैसा हैं।