IND vs ENG: टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, कोरोना को मात देकर पूरी तरह फिट हुए ये धाकड़ बल्लेबाज

क्रिकेट के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आखिरकार कोरोना को मात दे दी है और अब वो पूरी तरह फिट हैं। पंत डरहम में टीम इंडिया से जुड़ गए हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि ऋषभ पंत कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। पंत का क्वारंटाइन रविवार को ही समाप्त हो गया था।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैचमें खेल सकते हैं पंत

पंत 8 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद वो काउंटी सलेक्ट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने से चूक गए। लेकिन अब पंत दूसरे प्रैक्टिस मैच और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं। बता दें कि पंत के साथ थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद गरनी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों को लंदन के अलग-अलग स्थानों पर आइसोलेट किया गया था। इसके अलावा तीन अन्य सदस्य भी कोरोना के संपर्क में आए थे और इन्हें भी आइसोलेट किया गया था।

इनसाइडस्पोर्ट की खबर के अनुसार, अभिमन्यु ईश्वरन, रिद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण का क्वारंटाइन 24 जुलाई तक खत्म होगा। तीनों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन अभी उन्हें आइसोलेट किया गया है। आपको बता दें कि IND vs ENG के बीच पांच मैचों की सीरज 4 अगस्त से शुरू हो रही है। पहले दो टेस्ट मैच नॉटिंघम और लंदन में खेले जाएंगे। जबकि दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त को होगा।