IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में आधा दर्जन बदलावों के साथ उतरा भारत, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी

 भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे कोलंबो के प्रेमदासा मैदान पर खेला जा रहा है. टॉस हो चुका है. भारत ने टॉस जीत लिया है और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. टीम इंडिया ने तीसरे वनडे के लिए 6 बदलाव किए हैं, जिनमें 5 डेब्यूटेंट को मौका मिला है. टीम इंडिया 3 वनडे की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाए है. पहले वनडे में उसकी जीत अगर दबंगई की मिसाल रही तो दूसरे वनडे में संघर्ष की. अब दोनों टीमों के बीच आज तीसरा वनडे है. भारत की नजर इसमें क्लीन स्वीप पर है तो श्रीलंका की जीत के साख अपनी साख बचाने पर. इस सूरत में जाहिर है कि मुकाबला तगड़ा होगा और रोमांच चरम पर होगा.

भारत तीसरे वनडे में बेंच पर बैठे अपने बाकी सभी खिलाड़ियों को लगभग आजमा रहा है. उसने भुवनेश्वर कुमार को आराम देकर नवदीप सैनी को खिलाया है. क्रुणाल पंड्या को बाहर बिठाकर कृष्णप्पा गौतम को मौका दिया है. इशान की जगह सैमसन को डेब्यू का चांस मिला है. दीपक चाहर की जगह राहुल चाहर टीम में आए हैं. चेतन साकरिया को मौका मिला है.

 

 

 

भारत का प्लेइंग XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, चेतन साकरिया, कृष्णप्पा गौतम, नीतीश राणा, राहुल चाहर, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नवदीप सैनी