India vs Sri Lanka 3rd ODI Live Score: टीम इंडिया ने पूरे किए 50 रन, शॉ के साथ सैमसन क्रीज पर

 भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कोलंबो (Colombo) के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premdasa Stadium) में खेला जा रहा है. सीरीज पर पहले ही कब्जा करने के बाद इस मैच के लिए भारतीय टीम ने प्रयोग किए हैं और 5 खिलाड़ियों को वनडे डेब्यू सौंपने के साथ ही प्लेइंग इलेवन में 6 बदलाव कर चौंका दिया है. टीम इंडिया टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही है और कप्तान शिखर धवन (13) सस्ते में ही आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं.

  • 23 JUL 2021 03:56 PM (IST)

    सैमसन बटोर रहे बाउंड्री

    img

    सैमसन अब लय हासिल करते दिख रहे हैं और बाउंड्री बटोरने लगे हैं. इस बार सैमसन ने करुणारत्ने के ओवर की आखिरी गेंद पर खूबसूरत पुल शॉट जमाया और 4 रन हासिल कर लिए. मजेदार बात ये रही कि बॉल बाउंड्री की ओर तेजी से बढ़ रही थी, लेकिन मैदान पर कई सारे कौव्वे मौजूद हैं और उनमें से एक पर लगकर स्लो हो गई. हालांकि, चौका फिर भी चला गया.

    11वें ओवर से आए 5 रन, भारत- 71/1

  • 23 JUL 2021 03:46 PM (IST)

    सैमसन का बेहतरीन छक्का

    img

    …और अब एक छक्का. सैमसन ने अकिला धनंजया के नए ओवर में पहले दो गेंदों को समझा और फिर अगली गेंद पर स्ट्रेट बाउंड्री के पार बेहतरीन छक्का जमा दिया. ये सैमसन का और इस भारतीय पारी का पहला छक्का है. इसके साथ ही पावरप्ले भी पूरा हो गया है, जो दोनों टीमों के लिए बराबरी का सौदा रहा.

    दसवें ओवर से आए 7 रन, भारत- 66/1

    • 23 JUL 2021 03:45 PM (IST)

      सैमसन का पहला चौका

      img

      सैमसन को वनडे क्रिकेट में अपना पहला चौका मिल गया है. करुणारत्ने ने शॉर्ट गेंद से सैमसन को चौंकाने की कोशिश की, लेकिन भारतीय बल्लेबाज ने इस पर अपर कट लगा दिया. शॉट लंबा जाने के बजाए ज्यादा ऊंचा उठ गया, लेकिन थर्ड मैन का फील्डर कैच तक नहीं पहुंच सका और एक टप्पा खाकर गेंद 4 रनों के लिए चली गई.

      9वें ओवर से आए 5 रन, भारत- 59/1

    • 23 JUL 2021 03:40 PM (IST)

      धनंजया का कसा हुआ ओवर

      लेग स्पिनर अकिला धनंजया एक बार फिर गेंदबाजी के लिए आए. अपने पहले ही ओवर में धवन के हाथों लगातार 3 चौके खाने के बाद से धनंजया ने अच्छी वापसी की है. इस बार क्रीज पर दाएं हाथ के दोनों बल्लेबाजों के सामने धनंजया ने अपनी वेरिएशन का इस्तेमाल किया और बल्लेबाजों को कोई भी बड़ा शॉट नहीं खेलने दिया.

      आठवें ओवर से आए 2 रन, भारत- 54/1