India vs Sri Lanka 3rd ODI Live Score: कोलंबा में बारिश ने डाला खलल, 23 ओवर के बाद रोका गया खेल

 भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कोलंबो (Colombo) के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premdasa Stadium) में खेला जा रहा है. सीरीज पर पहले ही कब्जा करने के बाद इस मैच के लिए भारतीय टीम ने प्रयोग किए हैं और 5 खिलाड़ियों को वनडे डेब्यू सौंपने के साथ ही प्लेइंग इलेवन में 6 बदलाव कर चौंका दिया है. टीम इंडिया टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही है और कप्तान शिखर धवन (13) सस्ते में ही आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं. पृथ्वी शॉ (49) और संजू सैमसन (46) ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन दोनों अर्धशतक से ठीक पहले आउट हो गए.

  • टीम इंडिया की पहले बैटिंग, 5 खिलाड़ियों का डेब्यू

    भारतीय टीम ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. सीरीज पहले ही अपने कब्जे में कर चुकी टीम इंडिया ने इस मैच के लिए 6 बदलाव किए, जिसमें से 5 खिलाड़ियों को तो डेब्यू का मौका दिया गया. संजू सैमसन, कृष्णप्पा गौतम, राहुल चाहर, चेतन साकरिया और नीतीश राणा अपना डेब्यू कर रहे हैं, जबकि नवदीप सैनी प्लेइंग इलेवन में लौटे हैं.

  • अर्धशतक से चूक गए शॉ-सैमसन, धवन सस्ते में निपटे

    लगातार दूसरे मैच में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इस बार कप्तान शिखर धवन (13) पहले आउट हुए. इसके बाद आए संजू सैमसन ने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की और टीम को 100 रनों के पार पहुंचाया. हालांकि, तभी शॉ 49 रन बनाकर आउट हो गए. कुछ ही देर में सैमसन भी 46 रन के स्कोर पर चलते बने और दोनों अर्धशतक से चूक गए.

LIVE Cricket Score & Updates

  • 23 JUL 2021 04:54 PM (IST)

    बारिश के कारण रोका गया मैच

    कोलंबो में फिलहाल बारिश आ गई है, जिसके कारण खेल को रोक दिया गया है और सभी खिलाड़ी और अंपायर मैदान से बाहर लौट चुके हैं. पिच को कवर्स से ढक दिया गया है. अभी तक 23 ओवरों का खेल हुआ है, जिसमें भारत ने 3 विकेट खोकर 147 रन बना लिए हैं. सूर्यकुमार यादव 22 और मनीष पांडे 10 रन बनाकर नाबाद हैं.

  • 23 JUL 2021 04:49 PM (IST)

    सूर्यकुमार यादव को बड़ी राहत

    सूर्यकुमार यादव को बड़ा जीवनदान मिला है. जयाविक्रमा के नए ओवर की पहली ही गेंद पर भारतीय बल्लेबाज ने स्वीप शॉट खेला, लेकिन गेंद को बल्ले से कनेक्ट नहीं कर पाए और उनके पैड पर गेंद लगी. श्रीलंका की अपील पर अंपायर ने LBW आउट दिया, जिसे सूर्य ने रेफर कर दिया. काफी देर के इंतजार के बाद बॉल ट्रैकिंग आया और उसमें दिखा कि गेंद पैड पर विकेट की लाइन से बाहर टकरा रही है, जिसके कारण वह बच गए. हालांकि, शुरुआत में ऐसा लगा कि अंपायर ने आउट दिया है और सूर्यकुमार पवेलियन की ओर बढ़ने लगे थे और श्रीलंकाई खिलाड़ी भी खुश हो गए, लेकिन जल्द ही हालात और जज्बात बदल गए.