5वें टी20 से पहले सोशल मीडिया पर आया MEMES का सैलाब जिन्हें देखकर आपके हंसी नहीं रुकेगी

टी-20 सीरीज वर्तमान में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही है। जिसमें भारत ने 5 मैचों में से 4 मैच जीते हैं और सीरीज में 4-0 की अजेय बढ़त हासिल की है। आपको बता दें कि सुपर ओवर में भारत ने आखिरी दो मैच जीते थे। इस तरह से भारत इस सीरीज में 4-0 से आगे चल रहा है।

फाइनल टी-20 मैच को लेकर उड़ा भारत और न्यूजीलैंड का मजाक, बने गजब जोक्स, हंस देंगे आप

 
 

अब इस टी-20 सीरीज का अंतिम यानी पांचवां मुकाबला कल 2 फरवरी को बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर दोपहर 12:30 बजे से देख सकते हैं।

 
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की इस टी-20 सीरीज में भारत 4-0 से आगे चल रहा है। अगर भारतीय टीम मैच जीत जाती है। तो यह दुनिया की पहली ऐसी टीम बन जाएगी। जिसमें एक टीम को 5-0 के अंतर से हराया गया है। आज तक किसी भी टीम ने टी-20 क्रिकेट के इतिहास में यह कारनामा नहीं किया है।

 
 

साथ ही अगर भारतीय टीम 5 वां मैच जीतती है। भारत लगातार 8 टी-20 सीरीज जीतने वाली दुनिया की तीसरी टीम बन जाएगी। भारत के अलावा इंग्लैंड, आयरलैंड और पीएनजी ने लगातार 8 टी-20 सीरीज जीते हैं। आपको बता दें कि अफगानिस्तान के पास टी-20 में सबसे लगातार 12 टी-20 सीरीज जीतने का विश्व रिकॉर्ड है। उन्होंने यह रिकॉर्ड साल 2018-19 में बनाया था। उनके बाद पाकिस्तान ने भी लगातार 9 टी-20 सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाया है।

 
 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही जबरदस्त ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।

Comments are closed.