IPL में दोस्तों की 5 सबसे पक्की जोड़ियाँ, जोड़ी नंबर-1 जय और वीरू से कम नहीं

दोस्तों आईपीएल के आने के बाद विश्व के सभी खिलाड़ी आपस में काफी अच्छे दोस्त बन चुके है। लेकिन आज की इस पोस्ट में हम आपको आईपीएल की टॉप 5 टीमों के सबसे पक्के दोस्तों की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे है। तो चलिए शुरू करते है।

5 – रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर –

एबी डी विलियर्स और विराट कोहली : आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और खतरनाक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स काफी समय से साथ खेल रहे है। इसी कारण दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो चुकी है। इतना ही नहीं इस जोड़ी ने साथ में बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को खूब सफलता दिलाई है।

4 – सनराइजर्स हैदराबाद –

जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर : जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर की जोड़ी ने आईपीएल 2019 में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया था। साथ ही ये दोनों तूफानी बल्लेबाज आपस में बेहद अच्छे दोस्त भी है। आपको बता दे की वर्ल्ड कप में भी इन दोनों बल्लेबाजों ने खूब रन बनाये थे।

3 – मुंबई इंडियंस –

रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड : आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड की दोस्ती भी काफी पुरानी और गहरी है। आपको बता दे की इस जोड़ी के दम पर मुंबई इंडियंस की टीम 4 बार आईपीएल चैंपियन बन चुकी है।

2 – राजस्थान रॉयल्स –

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर : इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जीताने में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर भी बेहद अच्छे दोस्त है। ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते है। जहा इनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है।

1 – चेन्नई सुपर किंग्स –

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना : महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना आईपीएल के पहले सीजन से ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे है। चेन्नई सुपर किंग्स को 8 बार आईपीएल फाइनल तक पहुंचाने में महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी का अहम योगदान है।

Comments are closed.