IPL के 5 सबसे निडर युवा भारतीय बल्लेबाज जो दुनिया के किसी भी गेंदबाज से नहीं डरते

आईपीएल शुरू होते ही लोगों के मन मे क्रिकेट के प्रति उत्साह और भी ज्यादा बढ़ जाता है और हर साल आईपीएल में नए नए खिलाड़ी अपना डेब्यू करते हैं और आईपीएल में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं आज हम आपको ऐसे आईपीएल के 5 युवा बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे जो किसी भी गेंदबाज से नहीं डरते नंबर 2 है सबका चहेता तो आइए जानते हैं कौन से हैं वे 5 युवा बल्लेबाज।

5.नितीश राणा

नितीश राणा आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं नितीश राणा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से जाने जाते हैं नितीश राणा ने इसी साल आईपीएल 2019 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था नितीश राणा ने काफी तहलका मचाया था नितीश राणा एक ऐसे युवा बल्लेबाज है जो बेखौफ होकर खेलते हैं।

4.संजू सैमसन

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन यह काफी बेहतरीन युवा बल्लेबाज है उन्होंने आईपीएल 2013 के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद संजू सैमसन तब से लेकर अब तक आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं संजू सैमसन एक बेखौफ युवा बल्लेबाज जो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं जो किसी भी गेंदबाज से नहीं डरते हैं और खुलकर खेलते हैं।

3.पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं ये बेहद ही खतरनाक युवा बल्लेबाज है उन्होंने इसी वर्ष आईपीएल 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 99 रन की बेहतरीन पारी खेली थी पृथ्वी शॉ आईपीएल के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है पृथ्वी शॉ एक ऐसे युवा बल्लेबाज हैं जो किसी भी गेंदबाज के विरुद्ध विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं जैसा कि उन्होंने इस बार आईपीएल में किया था पृथ्वी शॉ किसी भी गेंदबाज से नहीं डरते हैं।

2.ईशान किशन

मुंबई इंडियंस के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं ईशान किशन को लोग भविष्य का धोनी मानते हैं ईशान किशन आईपीएल के दौरान अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखा चुके हैं भारत का यह युवा बल्लेबाज विश्व के किसी भी गेंदबाज से नहीं डरता है।

1.ऋषभ पंत

ऋषभ पंत जो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं ये बेहद ही खतरनाक युवा खिलाड़ी है ऋषभ पंत आईपीएल के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है उन्होंने आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था पंत एक ऐसे युवा भारतीय बल्लेबाज हैं जो बेखौफ होकर खेलते हैं पंत किसी भी गेंदबाज से नहीं डरते हैं।

Comments are closed.