टीम इंडिया के 5 ऐसे लकी क्रिकेटर जिनके खेलने पर आज तक नहीं हारी टीम, नंबर-4 के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं

हर की लड़की यही चाहत होती है कि वह अपनी टीम की जीत का हीरो बने। कई क्रिकेटर्स इसमें सफल होते हैं, जबकि कुछ क्रिकेटर्स निराश महसूस करते हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारत के लिए खेलने पर टीम इंडिया को जीत मिली। आइए जानते हैं इन खिलाड़ियों के बारे में…

1- मनप्रीत गोनी

दोस्तों भारतीय टीम के पूर्व महान गेंदबाज मनप्रीत गोनी जब जब भारतीय टीम के लिए खेलें तब भारतीय टीम कभी नहीं आ रही। मनप्रीत ने हांगकांग और बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैच खेले और टीम ने सभी में जीत हासिल की।

2- सौरभ तिवारी

ये है वो 5 धुरंधर जिनके खेलने पर कभी नहीं हारा भारत, नं. 1 को जानकर नहीं होगा यकीन

सौरभ तिवारी में भारतीय टीम के लिए केवल तीन मैच खेले हैं। इनमें से भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल की और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जीता, लेकिन एक मुकाबला ड्रॉ रहा।

3- सुदीप त्यागी

प्रतिभाशाली उत्तर प्रदेश के गेंदबाज सुदीप ने टीम इंडिया के लिए चार मुकाबलों में भाग लिया। हालांकि, उन्हें एक मैच खेलने का मौका मिला, लेकिन बाकी सभी मैच रद्द हो गए थे। भारत ने श्रीलंका को साल 2009 में है विकेट से हराकर मुकाबला अपने नाम किया था।

4- फैज़ फ़ज़ल

फैज फजल ने केवल भारतीय टीम के लिए एक वनडे मुकाबला खेला और वह भी जिंबाब्वे टीम के खिलाफ खेला। इस मैच में, फ़ैज़ फ़ज़ल ने अर्धशतक बनाया और टीम इंडिया ने जीत हासिल की।

5- मोहम्मद सिराज

15 जनवरी 2019 को मोहम्मद सिराज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकमात्र एकदिवसीय मैच खेला था। इस मैच में सिराज का अपना प्रदर्शन कुछ खास नहीं था, लेकिन भारतीय टीम ने यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर अपने नाम कर लिया था।

Comments are closed.